scriptहाथरस से बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर की हार्ट अटैक से मौत, इस बार कट गया था टिकट | Patrika News
हाथरस

हाथरस से बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर की हार्ट अटैक से मौत, इस बार कट गया था टिकट

Rajvir Singh Diler Death: बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर हाथरस लोकसभा सीट से 2019 का चुनाव जीते थे। इस बार 2024 में भाजपा ने उनका टिकट काट दिया था।

हाथरसApr 24, 2024 / 07:59 pm

Aman Pandey

Rajvir Singh Diler Dies News: उत्तर प्रदेश की हाथरस लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। सासंद की अलीगढ़ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। भाजपा ने इस बार 2024 के चुनाव में सांसद राजवीर दिलेर का टिकट काटकर अनूप वाल्मिकी को प्रत्याशी बनाया है।
राजवीर दिलेर ने साल 2019 के लोकसभा चुनाव में हाथरस सीट से जीत दर्ज की थी। राजवीर दिलेर के पिता भी हाथरस सीट से सांसद रह चुके थे। राजवीर की मौत से बीजेपी को बड़ा झटका लगा है।

पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे राजवीर सिंह

बीजेपी सांसद राजवीर सिंह दिलेर पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। अलीगढ़ के निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर की मौत के बाद परिजन अलीगढ़ आवास पर उनका शव लेकर पहुंचे। वह अलीगढ़ के थाना बन्ना देवी क्षेत्र के बृज विहार, एडीए कॉलोनी में रहते थे।

दिलेर के पिता भी थे सांसद

राजवीर सिंह दिलेर के पिता किशन लाल दिलेर हाथरस सीट से लगातार चार बार सांसद रहे थे। उन्होंने साल 1996 से साल 2004 तक हाथरस सीट पर जीत दर्ज की थी।फिर साल 2019 में राजवीर दिलेर ने इस सीट पर बीजेपी को जीत दिलाई थी।

Home / Hathras / हाथरस से बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर की हार्ट अटैक से मौत, इस बार कट गया था टिकट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो