scriptअंतरराज्यीय वाहन चोर पुलिस की गिरफ्त में | Interstate vehicle thieves arrested by police | Patrika News
हरदोई

अंतरराज्यीय वाहन चोर पुलिस की गिरफ्त में

पुलिस टीम ने आरोपियों के पास से एक लाख 19 हजार 600 रुपये की नकदी व दो मोबाइल भी बरामद किए।
 

हरदोईJun 25, 2018 / 10:33 pm

Ashish Pandey

Interstate vehicle

अंतरराज्यीय वाहन चोर पुलिस की गिरफ्त

हरदोई। हरदोई पुलिस ने वाहन चोरी का खुलासा करते हुए अंतरराज्जीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 6 चौपहिया और एक बाइक बरामद करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने आरोपियों के पास से एक लाख 19 हजार 600 रुपये की नकदी व दो मोबाइल भी बरामद किए। पुलिस के मुताबिक आरोपी जिले से वाहन को चुरा कर एटा, सीतापुर, शाहजहांपुर व अन्य जिलों में बेच लिया करते थे, इनके तार यूपी के बाहर अन्य प्रदेशों से भी जुड़े हुए हैं।
एएसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि एसपी विपिन कुमार मिश्र के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक शहर कोतवाली, सर्विलांस टीम और स्वाट टीम को वाहन चोरी की घटनाओं के खुलासे में लगाया गया था। सर्विलांस टीम प्रभारी आलोक कुमार सिंह और स्वाट टीम प्रभारी दीपक सिंह को शहर कोतवाली पुलिस ने जानकारी दी कि लालपालपुर में एक चोरी की सेंट्रो कार खड़ी है। जिसमें तीन लोग सवार हैं। सूचना मिलते ही सर्विलांस और स्वाट टीम शहर कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए और तीनों को धर दबोचा। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना नाम उपेंद्र प्रताप सिंह पुत्र विजय सिंह निवासी ग्राम बालगढ़ी थाना सकरौली जनपद एटा, उपेंद्र सिंह और जितेंद्र प्रताप सिंह उर्फ जीतू पुत्रगण लल्लू सिंह निवासी ग्राम परतापुर थाना रिजोर जनपद एटा बताया।
तीनों की निशानदेही पर टीम ने एक बोलेरो, एक अल्टो कार, दो हुंडई सेंट्रो कार, एक जेन कार, एक क्रूज गाड़ी और एक बाइक बरामद की। तीनों आरोपितों के पास से एक लाख 19 हजार 600 रुपये, पांच मोबाइल और एक टूटा हुआ मोबाइल बरामद किया। पुलिस के अनुसार यह सभी वाहन चोरी कर कबाडिय़ों को बेचते थे और कबाड़ी उन वाहनों को काट कर दूसरों को बेच दिया करते थे। पुलिस ने जनपद सीतापुर के लहरपुर के ग्राम मंगोलपुर निवासी शफीउलहक पुत्र इनामुलहक को भी गिरफ्तार किया जो गाडिय़ों को कबाड़ में खरीदता था। एसपी विपिन मिश्र ने पुलिस टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की।

Home / Hardoi / अंतरराज्यीय वाहन चोर पुलिस की गिरफ्त में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो