scriptजमीन विवाद में खूनी खेल: भतीजे ने चाचा-चाची सहित 11 साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट | Nephew kills 11-year-old child including uncle-aunt | Patrika News
हरदा

जमीन विवाद में खूनी खेल: भतीजे ने चाचा-चाची सहित 11 साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट

सिराली थाना क्षेत्र के बेडिय़ा कला में रविवार रात महिला सहित तीन की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

हरदाMay 20, 2019 / 11:11 am

sandeep nayak

patrikaUP

Nephew kills 11-year-old child including uncle-aunt

हरदा। सिराली थाना क्षेत्र के बेडिय़ा कला गांव में रविवार रात साढ़े 11 बजे भतीजे ने अपने काका-काकी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। आरोपी ने जान बचाकर भाग रहे 11 साल के बच्चे को भी नहीं बख्शा। उसे भी मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वह अपने ही घर पहुंचा और खुद को कमरे में बंद कर लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल आरोपी को घर से निकालकर गिरफ्तार किया। शुरुआती जांच में हत्या का कारण आपसी रंजीश है। सिराली थाना प्रभारी मनोज उइके ने बताया कि भैयाालाल लखोरे (50) अपने घर के आंगन में सो रहे थे। इसी दौरान आरोपी रामकृष्ण पिता पूनमचंद्र (33) ने कुल्हाड़ी से उन पर हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी ने घर के भीतर घुसकर भैयालाल की पत्नी कुसुमबाई पर वार किया। इसी दौरान वहां सोए बच्चे व भैयालाल की बहू भागे। आरोपी ने भैयालाल के पोते आदित्य (11) पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। तीनों की गर्दन पर वार किए गए। इसके बाद आरोपी घटनास्थल से कुछ दूर स्थित अपने घर गया और खुद को कमरे में बंद कर लिया। घर में मौजूद भैयालाल की बहू के शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए खिरकिया अस्पताल भिजवाया। बताया जाता है कि पूर्व जनपद सदस्य भैयालाल लखोरे व आरोपी के परिवार के बीच जमीन को लेकर विवाद था। इसी की रंजीश में रामकृष्ण ने तीन हत्याएं की।
डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी गंभीर
होशंगाबाद/माखननगर। स्टेट हाइवे बाबई रोड पर रविवार सुबह तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी। दुर्घटना में पति की मौके पर ही मौत और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। इधर डंपर चालक दुर्घटना के तुरंत बाद फरार हो गया। डंपर एमपी05जी 7579 मेसर्स एससी जैन कंस्ट्रक्शन कंपनी पिपरिया का बताया जा रहा है। बाबई थाना पुलिस ने डंपर जब्त कर आरोपी चालक के खिलाफ धारा 304-ए का केस दर्ज किया है। चालक की तलाश जारी है।

Home / Harda / जमीन विवाद में खूनी खेल: भतीजे ने चाचा-चाची सहित 11 साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो