scriptचुनाव से पहले वायरल सुसाइड नोट में कई नेताओं और पार्षदों के मिले नाम, प्रौढ़ ने मकान हड़पने का लगाया आरोप | Many Leaders And Councilors Name In Adult Viral Suicide Note of 2 Pages Accuded For Grabbing House | Patrika News
हनुमानगढ़

चुनाव से पहले वायरल सुसाइड नोट में कई नेताओं और पार्षदों के मिले नाम, प्रौढ़ ने मकान हड़पने का लगाया आरोप

Hanumangarh Property Dealer Suicide Case: हनुमानगढ़ के टाउन स्थित इंदिरा कॉलोनी में बुधवार को प्रौढ़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने दो पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा जिसकी जांच-पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है।

हनुमानगढ़Mar 21, 2024 / 12:23 pm

Akshita Deora

suicide_note_hanumangarh.jpg

Property Dealer Died: हनुमानगढ़ के टाउन स्थित इंदिरा कॉलोनी में बुधवार को प्रौढ़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने दो पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा जिसकी जांच-पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है। सुसाइड नोट में प्रोपर्टी डीलर, पार्षद, भाजपा व कांग्रेस के कुछ नेताओं के नाम बताए गए हैं जिन पर मकान हड़पने का प्रयास करने तथा मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया गया है। आत्महत्या करने से पहले प्रौढ़ ने मोबाइल फोन से वीडियो बनाकर भी उसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया। हालांकि मृतक के छोटे भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने छह नामजद सहित कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। नामजद आरोपियों में किसी राजनीतिक दल से जुड़ा कोई पदाधिकारी नहीं है।

पुलिस के अनुसार गिरधारी लाल (40) पुत्र खानचन्द सिंधी निवासी वार्ड 31, इंदिरा कॉलोनी, टाउन ने रिपोर्ट दी कि उसका बड़ा भाई गोविन्द उसके साथ रहता था। गोविन्द के पास इंदिरा कॉलोनी के सामने जवाहर नगर में 20 गुणा 30 फीट का मकान है। उसके भाई गोविन्द ने उसे कुछ दिन पहले बताया था कि ओमप्रकाश अरोड़ा व उसका पुत्र मनीष, सुनील कुमार पुत्र रघुमल व भागीरथ नायक जीप अड्डा टाउन आदि अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर फर्जी कागजात तैयार कर उसका मकान हड़पना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें

सीए की तैयारी के लिए बेस्ट है राजस्थान का ये जिला, हर साल देश को दे रहा 200 Chartered Accountant




वे लोग उसका पीछा करते रहते हैं। उसे उन लोगों से डर है। गिरधारी लाल के अनुसार बुधवार सुबह उसके भाई गोविन्द ने उक्त लोगों व अन्य का नाम लेकर अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाकर वायरल कर दी। इसके बाद घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गिरधारी लाल के अनुसार उक्त लोगों ने उसके भाई गोविन्द के खिलाफ एक नर्स गुरुमेज कौर पत्नी बलवन्त सिंह को तैयार किया। इसके कारण उक्त लोगों से दुखी होकर उसके भाई गोविन्द ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के आरोप में प्रकरण दर्ज कर अनसुंधान एसआई ज्योति को सौंपा है।
यह भी पढ़ें

शिक्षा अधिकारी पहुंचे तो आंगनबाड़ी में सोती मिली कार्मिक, स्कूल में 17 महीनों में सिर्फ 4 दिन आई शिक्षिका और सैलरी लेगी पूरी



वीडियो व सुसाइड नोट की जांच
मृतक के भाई की रिपोर्ट के आधार पर पांच नामजद व कई अन्य के खिलाफ आत्महत्या दुष्प्रेरण का मामला दर्ज किया गया है। मृतक ने आत्महत्या से पहले वीडियो व सुसाइड नोट जो सोशल मीडिया पर वायरल किया था, उसकी सत्यता की जांच की जा रही है।
– रचना बिश्नोई,कार्यवाहक थाना प्रभारी टाउन

Home / Hanumangarh / चुनाव से पहले वायरल सुसाइड नोट में कई नेताओं और पार्षदों के मिले नाम, प्रौढ़ ने मकान हड़पने का लगाया आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो