scriptभतीजी की डीप फेक अश्लील वीडियो बनाकर दी धमकी, बोला- 15 लाख रुपए दो नहीं तो कर दूंगा वायरल | Uncle made deep fake video of niece in Hamirpur | Patrika News
हमीरपुर

भतीजी की डीप फेक अश्लील वीडियो बनाकर दी धमकी, बोला- 15 लाख रुपए दो नहीं तो कर दूंगा वायरल

Hamirpur News: यूपी के अमरोहा जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां चार बच्चों के पिता ने अपने रिश्ते की भतीजी का अश्लील वीडियो बनाकर 15 लाख रुपए की रंगदारी मांगी।

हमीरपुरDec 30, 2023 / 05:13 pm

Aniket Gupta

hamirpur_crime_news_.jpg
Hamirpur News: यूपी के अमरोहा जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां चार बच्चों के पिता ने अपने रिश्ते की भतीजी का अश्लील वीडियो बनाकर 15 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। साथ ही पैसे न देने पर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। और कड़ी मेहनत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

क्या है पूरी घटना?
पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार, पीड़िता बीटेक की छात्रा है। और उसके घर के पास ही रहने वाले रिश्ते में चाचा ने उसका डीप फेक वीडियो बना कर उसके पिता को भेज दी और 15 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। और साथ ही कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इस धमकी के बाद पीड़िता के पिता परेशान हो गए। इसके बाद पिता ने मामले की शिकायत एसपी से की। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जाँच शुरू की और कुछ ही समय बाद पता चला कि इस मामले का मास्टरमाइंड बगल का ही रहने वाला पीड़िता के रिश्ते में चाचा है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और फिर उससे पूछताछ की। लम्बी पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया। बता दें आरोपी चार बच्चों का पिता है।

क्या बोले प्रभारी निरीक्षक?
मामले को लेकर प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि आरोपी अनुज सिंघल को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे दोषी पाते हुए जेल भेज दिया गया।

Home / Hamirpur / भतीजी की डीप फेक अश्लील वीडियो बनाकर दी धमकी, बोला- 15 लाख रुपए दो नहीं तो कर दूंगा वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो