scriptसरकारी कार्यो में जमकर हो रही धांधली, एसडीएम ने दिए जांच के आदेश | Rigging in government works | Patrika News
हमीरपुर

सरकारी कार्यो में जमकर हो रही धांधली, एसडीएम ने दिए जांच के आदेश

जिले के सरीला ब्लाक कार्यालय पर फर्स पर लगी टाइल उखड़ने से हड़कंप मच गया है।

हमीरपुरFeb 04, 2019 / 04:50 pm

Neeraj Patel

Rigging in government works

सरकारी कार्यो में जमकर हो रही धांधली, एसडीएम ने दिए जांच के आदेश

हमीरपुर. जिले के सरीला ब्लाक कार्यालय पर फर्स पर लगी टाइल उखड़ने से हड़कंप मच गया है। मामले के तूल पकड़ने के बाद जैसे ही इसकी जानकारी सरीला नगर के एसडीएम को लगी तो उन्होंने मौके पर पहुंच कर जांच कर कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

ये है पूरा मामला

बता दें कि विकास खंड सरीला पर राज्य वित्त के तहत क्षेत्र पंचायत द्वारा टाइल लगाने का कार्य कार्यालय पर किया जा रहा है। लोंगो का आरोप है कि ब्लॉक कार्यालय पर खराब क्वालिटी की टाइल्स लगाई जा रही और टाइल के नीचे घटिया सामाग्री होने के चलते टाइल्स उखड़ने लगी है। टाइलों को बिछाने से पहले ठेकेदार द्वारा फर्श को भी ठीक प्रकार से नहीं बनाया गया है।

वहीं टाइलों के बीच की जगह भरने के लिए मिट्टी का इस्तेमाल किया जा रहा है। जबकि इसमें सीमेंट का इस्तेमाल किया जाता है। जिस जगह यह घटिया निर्माण कराया जा रहा है वहां पर खुद खंड विकास अधिकारी बैठते हैं। जेई जीतेन्द्र ने बताया कि ब्लाक कार्यालय में 6 लाख रुपए की लागत से टाइल लगाई जा रही है। रावेंद्र सिंह उपजिलाधिकारी ने पूरे मामले की जांच कराने की बात कही है और उन्होंने कहा कि अगर ठेकेदार द्वारा काम में लापरवाही की गई तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो