scriptशोहदे ने किशोरी के साथ किया यह काम, तो नाबालिग ने भी किया बड़ा कारनामा, देखकर लोग रह गए हैरान | A Minor girl attempted suicide in hamirpur | Patrika News
हमीरपुर

शोहदे ने किशोरी के साथ किया यह काम, तो नाबालिग ने भी किया बड़ा कारनामा, देखकर लोग रह गए हैरान

यूपी के हमीरपुर में बच्चियों के साथ दरिंदगी थमने का नाम नहीं ले रही है।

हमीरपुरJun 13, 2019 / 10:12 pm

Neeraj Patel

A Minor girl attempted suicide in hamirpur

शोहदे ने किशोरी के साथ किया यह काम, तो नाबालिग ने भी किया बड़ा कारनामा, देखकर लोग रह गए हैरान

हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर में बच्चियों के साथ दरिंदगी थमने का नाम नहीं ले रही है। बीते 72 घंटों में अब तक 3 बच्चियों साथ घटनाएं सामने आ चुकी है, लेकिन पुलिस की भूमिका संदिग्ध बनी हुई है। ताज़ा मामला राठ कोतवाली क्षेत्र का है जहां शोहदे की छेड़खानियों से परेशान एक 14 वर्षीय किशोरी ने ज़हर खाकर जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया। वहीं पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का दम भर रही है।

राष्ट्रीय कुश्ती महिला खिलाड़ी से लखनऊ में छेड़छाड़, खींचकर होटल ले जाना चाह रहे थे दो युवक

दरअसल राठ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ददरी के रहने वाले एक शख्स के घर में घुस कर उसकी 14 वर्षीय बेटी से गांव के दबंग मान सिंह ने छेड़खानी की थी। 07 जून के बाद पीड़ित परिवार डर के साये में जीने को मजबूर था, इधर दबंग मान सिंह बारबार पीड़ित परिवार को धमका रहा था और बच्ची के साथ दुर्व्यहवार कर रहा था। 14 वर्षीय किशोरी परिजनों का ये डर सह न सकी और फिर उसने जीवन लीला समाप्त करने का फैसला कर लिया। 12 जून को पीड़िता ने ज़हर खा कर जान देने की कोशिश की, हालंकि वक़्त से इलाज मिल जाने से उसकी जान को बचाया जा सका।

घर पर अकेली थी बीडीएस छात्रा, जब फूफा देखने पहुंचे घर तो नजारा देखकर उड़ गए होश

बीते 72 घंटों के अंदर हुई इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थित है, वहीं पुलिस महकमे के अधिकारियों का दावा है कि घटना के अगले दिन ही मामला दर्ज कर लिया गया था। किशोरी के ज़हर खाने के बाद आरोपी की भी गिरफ्तारी भी कर ली है, लेकिन सवाल फिर वही कि क्या पुलिस अब घटना के इंतज़ार के बाद ही कार्रवाई करेगी या फिर इन शोहदों को हौसलों को पस्त कर लोगों में अपना भरोसा जगाएगी।

Home / Hamirpur / शोहदे ने किशोरी के साथ किया यह काम, तो नाबालिग ने भी किया बड़ा कारनामा, देखकर लोग रह गए हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो