scriptट्यूशन पढकऱ लौट रहे मासूम भाइयों को बस ने मारी टक्कर,लोगों में आक्रोश | Two children dead in road accident | Patrika News
ग्वालियर

ट्यूशन पढकऱ लौट रहे मासूम भाइयों को बस ने मारी टक्कर,लोगों में आक्रोश

ट्यूशन पढकऱ लौट रहे मासूम भाइयों को बस ने मारी टक्कर,लोगों में आक्रोश

ग्वालियरFeb 18, 2019 / 05:09 pm

monu sahu

Two children dead

ट्यूशन पढकऱ लौट रहे मासूम भाइयों को बस ने मारी टक्कर,लोगों में आक्रोश

ग्वालियर। मुरैना जिले की जौरा एमएस रोड पर सांकरा फाटक के पास बस ने दो मामूम भाइयों को कुचल दिया, जिससे दोनों घायल हो गए। ये साइकिल से शीतलपुर गांव से जौरा ट्यूशन पढऩे आए थे। लौटते समय करीब पौने बारह बजे हादसा हुआ। उसके बाद जाम लग गया और सवा एक बजे पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद खुल गया। जानकारी के अनुसार भूपेन्द्र (12) और सुमन (08) पुत्रगण केदार जाटव निवासी शीतलपुरी रविवार को रोजाना की तरह साइकिल से गांव से ट्यूशन पढऩे जौरा गए थे। लौटते समय सांकरा फाटक के पास उन्होंने साइकिल गांव के लिए मोड़ी तभी पीछे से आ रही बस ने साइकिल में टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
Pulwama Attack : कश्मीरी छात्र बने चुनौती,खुफिया एजेंसियां अलर्ट,अब सामने आई ये सच्चाई

इनको इलाज के लिए जौरा अस्पताल ले जाया गया। वहां से ग्वालियर रैफर कर दिया। वहां भूपेन्द्र की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है। घटना के विरोध में वहां भीड़ एकत्रित हो गई और एमएस रोड पर जाम लगा दिया। कुछ ही देर में बच्चों की मां व परिवार की अन्य महिला व पुरुष मौके पर पहुंच गए। रोती-बिलखती महिलाएं सडक़ पर लेट गईं। उधर जौरा एसडीओपी लक्ष्मण अनुरागी व टीआई शिवसिंह यादव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाया तब कहीं सवा एक बजे जाम खुल सका।
लोकसभा चुनाव से पहले कट गए कई मतदाताओं के नाम,यहां देखें अपना नाम

मां की मौत, बेटा घायल
अंबाह रोड पर बड़ी तोर के पास बस ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिससे मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। इनको इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सक ने मां को मृत घोषित कर दिया और बेटा को गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर कर दिया। घटना रविवार की सुबह 11 बजे की है। जानकारी के अनुसार विवेक (23) पुत्र रामनिवास सेंगर निवासी किशनपुर मोटरसाइकिल से अपनी मां बिटोली (52) को लेकर गांव से अंबाह जा रहा था।
लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार ने फिर बढ़ाए शक्कर के दाम

रास्ते में बस के चालक ने बड़ीतोर के नजदीक अंबाह रोड पर पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। इनको इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सक ने मां को मृत घोषित कर दिया और बेटे को गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर कर दिया।

Home / Gwalior / ट्यूशन पढकऱ लौट रहे मासूम भाइयों को बस ने मारी टक्कर,लोगों में आक्रोश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो