scriptmp election 2018 : कांग्रेस प्रत्याशी की गाड़ी में तोडफ़ोड़,पार्टी का झंडा भी फाड़ा,See video | mp election 2018 : congress leaders imarti devi latest news in hindi | Patrika News
ग्वालियर

mp election 2018 : कांग्रेस प्रत्याशी की गाड़ी में तोडफ़ोड़,पार्टी का झंडा भी फाड़ा,See video

mp election 2018 : कांग्रेस प्रत्याशी की गाड़ी में तोडफ़ोड़,पार्टी का झंडा भी फाड़ा,See video

ग्वालियरNov 20, 2018 / 05:38 pm

monu sahu

mp election 2018

congress manifesto for 2019 election- focused on farmer & youth

ग्वालियर। विधानसभा चुनाव के लिए अब केवल 10 दिन ही शेष बचे हुए है। भाजपा-कांग्रेस सहित सभी तमाम पार्टियां जी जान से चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए जुटी हुई हैं। ऐसे में डबरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी और पार्टी से दो बार विधायक और सिंधिया की खास समर्थक माने जाने वाली इमरती देवी सुमन की प्रचार गाड़ी जब ग्राम शिसगांव पहुंची तो ग्रामीणों ने विरोध जताया और प्रचार गाड़ी को घेर लिया।

यह भी पढ़ें

mp election 2018 : भाजपा के ये युवा प्रत्याशी सबसे अधिक उम्र के प्रत्याशी को दे रहे है टक्कर

दरअसल मंगलवार को 10 साल से विधायक और वर्तमान में कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी इमरती देवी का प्रचार वाहन जब ग्राम शिसगांव से गुजरा तो ग्रामवासियों ने गाड़ी को घेर लिया और कांग्रेस पार्टी के विरोध में नारेबाजी करने लगे। विरोध की वजह ग्रामीणों ने क्षेत्र में काम नहीं करने की बात कही है। इतना ही नहीं लोगों ने विरोध जताते हुए कहा कि जब काम नहीं तो मतदान भी नहीं।

यह भी पढ़ें

MP ELECTION 2018 : हेमा मालिनी की सभा में उमड़ी लाखों की भीड़,इस डायलॉग पर झूमे लोग

उन्होंने बताया कि 10 साल से कांग्रेस पार्टी की विधायक इमरती देवी सुमन है लेकिन उन्होंने वहां पर कोई भी काम नहीं कराया है। ग्रामीणों ने अपना गुस्सा गाड़ी पर उतारते हुए गाड़ी में तोडफ़ोड़ कर दी और उसमें लगा पार्टी का झंडा भी फाड़ दिया।

यह भी पढ़ें

Devuthani Ekadashi 2018: इस दिन से शुरू होंगे विवाह,ये है शुभ मुहूर्त



गाड़ी रोक जताया विरोध
ग्राम शिसगांव के राजेंद्र,गब्बर और रामजीलाल सहित अन्य ने बताया कि क्षेत्र की स्थानीय विधायक और वर्तमान में कांग्रेस पार्टी से प्रत्याशी इमरती देवी का वाहन जैसे की गांव से गुजरा तभी एक चौपाल पर बैठे ग्रामीणों ने गाड़ी को रोकते हुए विरोध जताया और नारेबाजी करते हुए गाड़ी में तोडफ़ोड़ कर दी और उसमें लगा पार्टी का झंडा भी फाड़ दिया।

Home / Gwalior / mp election 2018 : कांग्रेस प्रत्याशी की गाड़ी में तोडफ़ोड़,पार्टी का झंडा भी फाड़ा,See video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो