scriptचार पहिया वाहन की टक्कर से देवरानी-जेठानी ने गंवाई जान, मौके से ड्राइवर हुआ फरार | hit and run both sister-in-law lost their life in collision with a four-wheeler driver absconded from spot | Patrika News
ग्वालियर

चार पहिया वाहन की टक्कर से देवरानी-जेठानी ने गंवाई जान, मौके से ड्राइवर हुआ फरार

MP News : एमपी के ग्वालियर में हुए एक सड़क हादसे में देवरानी-जेठानी की मौैत हो गई। टक्कर मारने वाला ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

ग्वालियरApr 26, 2024 / 10:43 pm

Himanshu Singh

gwalior accident
मध्यप्रदेश के ग्वालियर में भीषण हादसा हुआ है। जहां एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें देवरानी-जेठानी की मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहा जेठानी का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने वाहन चालक पर मामला दर्ज कर लिया है और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर के मुरार क्षेत्र में रहने वाली रज्जोबाई अपने बेटे सोनू और देवरानी पुष्पा के साथ किसी निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सल्लूपुरा गांव जा रही थी। तभी शिवपुरी रोड से तेज रफ्तार वाहन आ रहा था। जिसने बाइक को टक्कर मार दी। मौके से ड्राइवर अपने वाहन के लेकर फरार हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी।
ये भी पढ़ें- पहले भी कई विवादों में रहा चुका है बाबा बागेश्वर धाम सरकार का भाई

बेटे की हालत गंभीर


पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को एंबुलेंस की मदद से जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान देवरानी-जेठानी ने दम तोड़ दिया। इधर, सोनू की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका भी इलाज जारी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो