scriptबड़ी खबर : गांव में रंगबाजों ने चलाईं गोलियां,ग्रामीणों में भगदड़ | firing video goes viral 6 youth catch in police | Patrika News
ग्वालियर

बड़ी खबर : गांव में रंगबाजों ने चलाईं गोलियां,ग्रामीणों में भगदड़

बड़ी खबर : गांव में रंगबाजों ने चलाईं गोलियां,ग्रामीणों में भगदड़

ग्वालियरSep 18, 2018 / 08:04 pm

monu sahu

firing video viral

बड़ी खबर : गांव में रंगबाजों ने चलाईं गोलियां,ग्रामीणों में भगदड़

ग्वालियर। पानी के कैंपर को लेकर ठनी दुश्मनी पर थर गांव में गोलियां चल गईं। गांव के रंगबाज ने किराए के गुंडे बुलाकर गोलियों चलाईं,लेकिन उनका पैंतरा उल्टा पड़ गया। गांववालों में पहले तो भगदड़ की स्थिति बन गई लेकिन बाद में उन्होंने गुंडों को घेर लिया और छह बदमाश को पकड़ भी लिया। वहीं तीन खेतों में कूदकर भाग गए। बदमाशों से पुलिस को लाइसेंसी बंदूक,दो तमंचे सहित चार कारतूस मिले हैं। गांववालों ने बताया थर निवासी दिनेश पाल की गेंडेवाली सडक़ पर घरेलू गैस रिपेयरिंग की दुकान है। उसके यहां गांव का धर्मेंद्र गुर्जर पानी सप्लाई करता है।
यह भी पढ़ें

सितंबर का आखिरी सप्ताह इन 4 राशियों के लिए रहेगा बेहद खास,मिलेगी बड़ी सफलता



सोमवार को धर्मेंद्र पानी का कैंपर लेकर दिनेश की दुकान पर गया था। वहां दिनेश से उसकी कहासुनी हो गई। इस पर दिनेश ताव खा गया। उसने धर्मेंद्र को धमकी दी कि गांव में ही शंट करेगा। उसकी धमकी को धर्मेन्द्र ने तो तवज्जो नहीं दी,लेकिन दिनेश ने उससे बदला लेने की गोटियां जमा दीं। शाम करीब 5 बजे दिनेश लक्जरी कार और मोटरसाइकिल से रंगबाजों की जमात लेकर गांव में आ गया।
यह भी पढ़ें

भाजपा के दिग्गज नेता के जन्मदिन पर समर्थकों ने मचाया हाहाकार,चलाईं अंधाधुंध गोलियां,देखे वीडियो



इन लोगों ने धर्मेन्द्र के घर पास पहुंचकर अंधाधुंध फायर ठोके। गोलियां चलने से गांव में दहशत हो गई। लोग सहम गए और कुछ समय के लिए भगदड़ की भी स्थिति बन गई। टैरर जमाने के बाद दिनेश पाल बुलाए गए रंगबाजों को पार्टी के लिए घर ले गया। उसकी हरकत गांववालों को नागवार गुजरी तो लोगों ने बदमाशों को घेर लिया।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : शहर में सडक़ों की बदहाली और खराब यातायात व्यवस्था का हो स्थाई समाधान,See video

गांव में हंगामा सुना तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और छह लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया। टीआई अभयप्रताप सिंह ने बताया पुलिस को देखकर दिनेश पाल उसका भाई अरविंद और गोलू खटीक खेतों में कूदकर भाग गए। उनके इशारे पर गांव में घुसकर गुंडई करने वाले छह रंगबाज पकड़े गए।
यह भी पढ़ें

एआरटीओ से कार्यकर्ता बोला लौटा दो नंबरप्लेट नहीं तो आंदोलन होगा फिर हुआ ये

firing video viral
भाई की बदूंक से रंगबाजी
पुलिस ने सुरेन्द्र पुत्र गुलाब सिंह पाल निवासी महाराजपुरा, आकाश पुत्र बब्लू धानुक ,खेरिया हीरापुरा, रवि पुत्र जीवाराम पाल खेरिया हीरापुरा, संजय पुत्र महेन्द्र गुर्जर महाराजपुरा, बृजेश पुत्र शिवमोहन भदौरिया निवासी द्वारिकापुरी, मुकेश पुत्र लाल सिंह कुशवाह निवासी रुद्रपुरा को पकड़ा है। मुकेश कुशवाह से लाइसेंसी 12 बोर की बंदूक मिली है। पूछताछ में उसने खुलासा किया बंदूक का लाइसेंस भाई नरेन्द्र के नाम है। दिनेश पाल ने बंदूक सहित गांव में बुलाया था कहा था कि गांव में पार्टी करेंगे। इसलिए भाई की बंदूक उठा लाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो