scriptहरियाणा सड़क हादसा: पीएम मोदी, गृह मंत्री शाह और सीएम सैनी ने बच्चों की मौत पर जताया दुख | road accident: PM Modi expressed grief over the death of children | Patrika News
गुडगाँव

हरियाणा सड़क हादसा: पीएम मोदी, गृह मंत्री शाह और सीएम सैनी ने बच्चों की मौत पर जताया दुख

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हुई सड़क दुर्घटना में छह स्कूली बच्चों की मौत और 20 अन्य के घायल होने पर गहरा दुख प्रधानमंत्री मोदी, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने गहरा दुख जताया

गुडगाँवApr 11, 2024 / 06:41 pm

MAGAN DARMOLA

हरियाणा सड़क हादसा: पीएम मोदी, गृह मंत्री शाह और सीएम सैनी ने बच्चों की मौत पर जताया दुख

हरियाणा सड़क हादसा: पीएम मोदी, गृह मंत्री शाह और सीएम सैनी ने बच्चों की मौत पर जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने हरियाणा में सड़क दुर्घटना में छह स्कूली बच्चों की मौत और 20 अन्य के घायल होने पर गहरा दुख व्यक्त किया। गौरतलब है कि हरियाणा में महेंद्रगढ़ के कनीना इलाके में गुरुवार को एक पब्लिक स्कूल की बस के पेड़ से टकरा जाने से छह बच्चों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गये। पुलिस सूत्रों के मुताबिक स्कूल में गुरुवार को सार्वजनिक अवकाश था, लेकिन यहां एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। बच्चों को लेने के लिए बस भेजी गई थी जिसमें करीब 35-40 बच्चे सवार थे। इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में छह बच्चों की मौत हो गई जबकि 20 अन्य घायल हुए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने ‘एक्स’ पर कहा, हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हुआ बस हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। मेरी शोक-संवेदनाएं उन सभी परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने इस दुर्घटना में अपने बच्चों को खोया है। इसके साथ ही मैं सभी घायल बच्चों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों और उनके परिजनों की हरसंभव सहायता में जुटा है।

केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने कहा, हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हुई स्कूल बस दुर्घटना अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदनाएं मृत बच्चों के शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। भगवान उन्हें यह दुख सहने की शक्ति दे। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं।

राज्यपाल दत्तात्रेय ने घटना पर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, मैं नारनौल में हुई इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में बहुमूल्य जिंदगियों की हानि से बहुत दुखी हूं। दिवंगत आत्माओं को शाश्वत शांति मिले! मेरी हार्दिक संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने घटना पर दुख जताया है। सैनी ने ‘एक्स’ पर अपनी पोस्ट में कहा “मेरी सहानुभूति उन दुःखी परिवारों के साथ है जिन्होंने अपने बच्चों को खो दिया है। स्थानीय प्रशासन घायलों की मदद के लिए मौजूद है। मैं घायल बच्चों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो