scriptLok Sabha Election 2024 : विजय संकल्प रैली में गरजे सीएम, या तो दबंगई छोड़ दें या फिर कड़े परिणाम भुगतान के लिए तैयार रहें | CM roared in Vijay Sankalp rally: Either give up bullying or be ready to pay harsh consequences | Patrika News
गुडगाँव

Lok Sabha Election 2024 : विजय संकल्प रैली में गरजे सीएम, या तो दबंगई छोड़ दें या फिर कड़े परिणाम भुगतान के लिए तैयार रहें

Vijay Sankalp Rally : व्यापारियों को मिल रही धमकियों पर कड़ा संज्ञान लेते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने चेतावनी दी है कि या तो दबंगई छोड़ दें या फिर कड़े परिणाम भुगतान के लिए तैयार रहें। मुख्यमंत्री रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा )उम्मीदवार डॉक्टर अरविंद शर्मा के समर्थन में बहादुरगढ़ में आयोजित ‘विजय संकल्प रैली’ को संबोधित कर रहे थे।

गुडगाँवApr 21, 2024 / 07:05 pm

MAGAN DARMOLA

Vijay Sankalp Rally में गरजे सीएम नायब सैनी
Vijay Sankalp Rally : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने व्यापारियों को मिल रही धमकियों पर कड़ा संज्ञान लेते हुए चेतावनी दी है कि या तो दबंगई छोड़ दें या फिर कड़े परिणाम भुगतान के लिए तैयार रहें। सैनी ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि व्यापारियों की सुरक्षा में किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।

‘विजय संकल्प रैली’ में हुए शामिल

मुख्यमंत्री रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा )उम्मीदवार डॉक्टर अरविंद शर्मा के समर्थन में बहादुरगढ़ में आयोजित ‘विजय संकल्प रैली’ को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से प्रदेश की सभी लोकसभा सीटें व करनाल सीट बड़े अंतराल से जीतने का आह्वान करते हुए कहा कि हर घर जाकर लोगों को साधने का काम करें, ताकि भाजपा की बड़ी जीत सुनिश्चित हो सके।

राहुल गांधी बताएं, उनके पास कौन सा अलादीन का चिराग है

उन्होंने कहा कांग्रेस की हालत ऐसी हो गई है कि उनके पास टिकट लेने वाला कोई नहीं है। कोई चुनाव लड़ना ही नहीं चाहता। इसलिए कांग्रेस अब तक प्रत्याशियों की घोषणा नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि 55-60 साल में जो कांग्रेस देश में गरीबी कम नहीं कर पाई, वो अब कैसे एक झटके में गरीबी कम कर देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी को अब बताना चाहिए कि अब उनके पास ऐसा कौन सा अलादीन का चिराग है, जिसके सहारे वह एक झटके में गरीबी को खत्म करने का काम करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो