scriptज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को पढ़ाया नैतिकता का पाठ | Jyotiraditya Scindia Taught Morality Lession To Delhi CM Arvind Kejriwal | Patrika News
गुना

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को पढ़ाया नैतिकता का पाठ

Jyotiraditya Scindia on Arvind Kejriwal : सिंधिया ने केजरीवाल की राजनीति पर उठाए सवाल, बोले- आम आदमी पार्टी कुर्सी की दौड़ में है जनता की दौड़ में नहीं…

गुनाMar 23, 2024 / 04:23 pm

Shailendra Sharma

jyotiraditya_scindia.jpg

minister jyotiraditya scindia

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर बयान दिया है। सिंधिया ने अरविंद केजरीवाल को नैतिकता का पाठ पढ़ाते हुए सीएम के पद से इस्तीफा देने की सलाह दी है। इतना ही नहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ये भी कहा कि अब एक बात साफ है कि आम आदमी पार्टी पूर्ण रुप से कुर्सी की दौड़ में है, जनता की दौड़ में नहीं है।

 


गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आबकारी नीति के मामले में गिरफ्तार हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को नैतिकता का पाठ पढ़ाते हुए कहा है कि जिस आदमी पर इतना बड़ा इल्जाम लगा है मैं मानता हूं कि उसे नैतिकता के आधार पर सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। सिंधिया ने कहा कि ये भी स्पष्ट हो गया है कि आम आदमी पार्टी पूर्ण रुप से कुर्सी की दौड़ में है, जनता की दौड़ में नहीं है।
यह भी पढ़ें

क्या बनारस से चुनाव लड़ेगे दिग्विजय ? दिया बड़ा बयान

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

 


बता दें कि दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया है और उन्हें 28 मार्च तक के लिए ईडी की रिमांड पर भेज दिया गया है। ईडी ने कोर्ट में दावा किया है कि कथित आबकारी घोटाले में केजरीवाल ने CM होने का फायदा उठाया है। वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में पूरे देश में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Home / Guna / ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को पढ़ाया नैतिकता का पाठ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो