scriptघूंघट काढ़े बैठी रही युवती, अपने हाथों से खाना खिलाते रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूछी ये बात | Jyotiraditya Scindia fed food to a lady in Guna | Patrika News
गुना

घूंघट काढ़े बैठी रही युवती, अपने हाथों से खाना खिलाते रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूछी ये बात

Jyotiraditya Scindia fed food to a lady in Guna – केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया Jyotiraditya Scindia को बीजेपी ने गुना guna से प्रत्याशी बनाया है। वे इन दिनों गुना में ही हैं और लोगों से मेल मुलाकात कर रहे हैं।

गुनाMar 23, 2024 / 09:47 pm

deepak deewan

scindiaguna.png

केंद्रीय मंत्री का कुछ अलग अंदाज नजर आया।

Jyotiraditya Scindia fed food to a lady in Guna – लोकसभा चुनाव 2024 की घोषणा हो चुकी है और एमपी में दोनों प्रमुख दल कांग्रेस और बीजेपी चुनावी संघर्ष की तैयारियों में जुटे हुए हैं। बीजेपी के सभी उम्मीदवारों की घोषणा हो चुकी है और प्रत्याशी अपने अपने क्षेत्रों में सक्रिय भी हो चुके हैं। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया Jyotiraditya Scindia को बीजेपी ने गुना guna से प्रत्याशी बनाया है। वे इन दिनों गुना में ही हैं और लोगों से मेल मुलाकात कर रहे हैं। इसी दौरान केंद्रीय मंत्री का कुछ अलग अंदाज नजर आया।

यह भी पढ़ें- ऐसी भी होती है बेटी! पिता का बेदर्दी से कत्ल किया, लाश के पास इत्मिनान से करती रही नाश्ता

 

गुना के एक गांव में सिंधिया एक आदिवासी के घर भोजन करने पहुंच गए। उन्होंने घर की महिलाओं के साथ जमीन पर बैठकर ही भोजन किया। इस दौरान एक युवती घूंघट काढ़कर उनके बगल में ही बैठी थी। सिंधिया, उस युवती को अपने हाथों से खाना खिलाने लगे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया का यह अलग अंदाज गुना के काबर बमोरी गांव में नजर आया। वे जनजातीय सम्मेलन में शामिल होने के लिए यहां आए थे। बमोरी में सिंधिया आदिवासी जानकीबाई के घर भोजन करने पहुंच गए। यहीं वे अपने हाथों से युवती को खाना भी खिलाने लगे।

“दाल बाटी” की रेसिपी भी पूछी- सिंधिया जब भोजन करने के लिए बैठे तो उनके बाजू में युवती जानकीबाई सहरिया भी घूंघट करके बैठीं। सिंधिया ने न केवल उन्हें अपने हाथों से भोजन कराया बल्कि “दाल बाटी” की रेसिपी भी पूछी। जानकीबाई ने घूंघट में बैठे बैठे ही सिंधिया को रेसिपी बताई। जानकीबाई से लोगों ने घूंघट हटाने को भी कहा।

Home / Guna / घूंघट काढ़े बैठी रही युवती, अपने हाथों से खाना खिलाते रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूछी ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो