BJP नेत्री ने भाजपा नेता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, FB पर पोस्ट लिख उड़ाई धज्जियां, पार्टी में हड़कंप

बीजेपी नेत्री ने फेसबुक पर लिखा कि जब कोई...मां-बहन समान नारी शक्ति का अपमान करे, तब उसको अदरक की तरह कुट देना चाहिए

गुना/ पिछले कुछ महीनों में बीजेपी के कई नेताओं पर संगीन आरोप लगे हैं। एक बार फिर से मध्यप्रदेश के गुना जिले में बीजेपी की एक महिला नेत्री पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। साथ ही फेसबुक पर उस नेता का नाम लिख धज्जियां उड़ा दी हैं। लेकिन बाद में प्रदेश कमिटी तक यह बात पहुंची तो महिला ने पोस्ट को डिलीट कर दिया है। लेकिन गुना बीजेपी में इस आरोप के बाद खलबली मच गई है।

दरअसल, गुना जिले में एक बीजेपी की महिला नेत्री अपनी पार्टी के एक नेता की हरकत परेशान हो गई है। कई बार शिकायत के बाद भी उस नेता पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही थी। उसके बाद महिला ने नेता की हरकत को सार्वजनिक कर दिया। महिला का आरोप है कि यह नेता पूर्व में भी पीट चुका है। महिला ने आरोपी नेता के खिलाफ दो पोस्ट की थी, जिसे बाद में उसने डिलीट कर दी।

50.jpg

महिला का आरोप
बीजेपी नेत्री ने फेसबुक पर लिखा कि जब कोई...मां-बहन समान नारी शक्ति का अपमान करे, तब उसको अदरक की तरह कुट देना चाहिए। दूसरी पोस्ट में उसने लिखा कि भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष (नाम हम इसलिए नहीं लिख रहे कि अभी पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं हुई है) पार्टी के अंदर धब्बा है। पूर्व में भी एक महिला के द्वारा उसकी कुटाई हो चुकी है।

56_1.jpg

डिलीट की पोस्ट
सूत्र बता रहे हैं कि भाजपा नेत्री की इस पोस्ट के बाद गुना से लेकर भोपाल तक में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि भोपाल से प्रदेश पदाधिकारियों ने महिला को फोन कर आरोपी नेता पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है, उसके बाद उसने पोस्ट को डिलीट कर दिया है। साथ ही पार्टी ने महिला से उस नेता के खिलाफ लिखित शिकायत भी मांगी है।

पार्टी मीटिंग में उठा चुकी है मामला
वहीं, गुना में बीजेपी की बैठक के दौरान भी महिला ने इस मामले को लेकर शिकायत की थी। लेकिन कुछ हुआ नहीं। नाम न छापने की शर्त पर कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पिछले दिनों आयोजित घंटानाद कार्यक्रम में भी आरोपी नेता ने महिला के साथ अभद्रता की थी। उस दिन महिला ने मौके पर ही नेता की पिटाई का मन बना लिया था। मगर वह शांत रह गई। अब फिर से उसने नेता के खिलाफ शिकायत की है। वहीं, गुना बीजेपी के नात इस पूरे प्रकरण पर चुप्पी साधे हुए हैं।

Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े
Web Title: Guna: bjp leader molested bjp women leader
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।