scriptयूपी में किशोरी से सिपाही ने किया बलात्कार, गुस्साई भीड़ ने चौकी में घुसकर… | Police constable raped teenager, angry mob entered in Thana and | Patrika News
गोरखपुर

यूपी में किशोरी से सिपाही ने किया बलात्कार, गुस्साई भीड़ ने चौकी में घुसकर…

शर्मसार हुर्इ वर्दी

गोरखपुरFeb 17, 2019 / 11:21 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

up police

पुलिस

कुशीनगर में एक रक्षक के भक्षक बनने की कहानी सामने आई है। बेहद शर्मसार कर देने वाले इस मामले की जानकारी होने के बाद लोगों ने थाने को घेर लिया, तब जाकर पुलिस ने कार्रवाई की। आरोप जटहां क्षेत्र के मंसाछापर पुलिस चैकी पर तैनात एक सिपाही पर किशोरी से बलात्कार का है।
आरोप के अनुसार जटहां क्षेत्र की रहने वाली एक पंद्रह साल की किशोरी शाम को चार बजे अपने घर से पास के हैंडपंप पर पानी भरने जा रही थी। इसी दौरान चौकी का एक सिपाही किशोरी को कमरे में खींच ले गया। उसने किशोरी से बलात्कार किया। सिपाही की चंगुल से छूटी पीड़िता रोती बिलखती हुई घर पहुंची। परिजन से आपबीती सुनाई। बात आसपास के लोगों को जानकारी हुई। फिर गुस्से में भीड़ चौकी पर पहुंच गई।
भीड़ का पुलिस चौकी की ओर आते देख पुलिसकर्मी भाग खडे़ हुए। गुस्साई भीड़ ने पुलिस चौकी में तोड़फोड़ की। इसके बाद पडरौना-बलकुड़िया मार्ग जाम कर दिया। पुलिस के विरोध में नारेबाजी शुरू हो गई।
आक्रोशित भीड़ को काबू में करने के लिए कई थानों की फोर्स बुला ली गई। पीएसी भी आ गई। मौके पर एएसपी हरिगोविंद मिश्र पहुंचे। उन्होंने सिपाही के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। पीड़ित पक्ष की तहरीर ली गई। तत्काल केस दर्ज किया गया। किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया गया।

Home / Gorakhpur / यूपी में किशोरी से सिपाही ने किया बलात्कार, गुस्साई भीड़ ने चौकी में घुसकर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो