scriptAIIMS में अंधेरगर्दी… इमरजेंसी में मरीज छोड़ IPL मैच देख रहे हैं कर्मचारी | Patrika News
गोरखपुर

AIIMS में अंधेरगर्दी… इमरजेंसी में मरीज छोड़ IPL मैच देख रहे हैं कर्मचारी

AIIMS गोरखपुर लगातार अपने कर्मचारियों की हरकतों से चर्चा में बना हुआ। ताजा मामले में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इमरजेंसी में मरीज भर्ती है और कर्मचारी कम्प्यूटर पर IPL मैच देख रहे हैं।

गोरखपुरApr 24, 2024 / 04:34 pm

anoop shukla

AIIMS गोरखपुर की इमरजेंसी में कर्मचारियों की मनमानी का एक और मामला सामने आया है। कुछ कर्मचारी रोगियों को छोडकर इमरजेंसी के कम्प्यूटर पर आइपीएल का मैच देख रहे थे।किसी ने इसका वीडियो बनाकर अधिकारियों को भेज दिया। इस मामले में कुछ कर्मचारियों को काम करने से रोका गया है। मामला कुछ दिन पहले h एमएमएम का है।एम्स की इमरजेंसी में रोगियों को भर्ती न करने, भर्ती करने के बाद संसाधनों की कमी का हवाला देते हुए रेफर करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इस बीच एक वीडियो एम्स के एनएचएम के पास पहुंचा।
इस वीडियो में इमरजेंसी के कम्प्यूटर पर कुछ कर्मचारी आइपीएल का मैच देखते दिख रहे हैं। रोगियों को छोड़कर कर्मचारियों का पूरा ध्यान आइपीएल मैच पर था।मैच देखने का विरोध करने पर कर्मचारियों का वहां मौजूद दूसरे लोगों से विरोध हुआ। बहस इस स्तर पर पहुंच गई कि रात में डाक्टरों को आना पड़ा। डाक्टरों ने बात कर किसी तरह मामले को शांत कराया। इस मामले में चार महिला और एक पुरुष कर्मचारी पर कार्रवाई की गई है। हालांकि मामले inको एम्स प्रशासन ने दबा लिया था। अब इसñ की जानकारी सभी को हो गई है।
एम्स की इमरजेंसी में पिछले दिनों 87 वर्षीय बुजुर्ग को ड्रिप लगाने में लापरवाही का मामला सामने आया था। बुजुर्ग की हाथ की नस में ड्रिप लगाने की इतनी बार कोशिश की गई कि खून से उनका कपड़ा भीग गया था।
स्वजन ने डाक्टरों व कर्मचारियों पर गंभीर आरोप लगाए थे। यह भी कहा था कि यदि ड्रिप लगाने का भी तरीका नहीं पता है तो इमरजेंसी में ड्यूटी ही क्यों लगायी गई थी। मामला सामने आने के बाद भी एम्स प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई थी

Home / Gorakhpur / AIIMS में अंधेरगर्दी… इमरजेंसी में मरीज छोड़ IPL मैच देख रहे हैं कर्मचारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो