scriptरील बनाने के चक्कर में तीन युवकों की मौत, एक की हालत नाजुक तेज रफ्तार बाइक से बना रहे थे वीडियो | Patrika News
गोंडा

रील बनाने के चक्कर में तीन युवकों की मौत, एक की हालत नाजुक तेज रफ्तार बाइक से बना रहे थे वीडियो

गोंडा जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक ही बाइक पर सवार होकर चार दोस्त तेज रफ्तार बाइक से रील बना रहे थे। एक झटके में पूरे मोहल्ले में कोहराम मच गया।

गोंडाApr 24, 2024 / 07:26 am

Mahendra Tiwari

Horrific road accident in Gonda

दुर्घटना के बाद पहुंची एंबुलेंस जुटे लोग

गोंडा में मंगलवार को एक बाइक पर सवार होकर चार युवक घूमने टहलने खरगूपुर बाजार गए थे। वापस लौटते समय तेज रफ्तार बाइक चलाकर रील बनाने के चक्कर में बाइक आम के पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि सभी लोग हवा में उछाल कर जमीन पर गिरे। इस भीषण सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई है। जबकि एक की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। सभी लोग एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। घटना की सूचना मिलते ही पूरे मोहल्ले में कोहराम मच गया।
गोंडा जिले के इटियाथोक कस्बा के मोहल्ला नौसहरा के रहने वाले मोहम्मद सईद, 18 वर्ष मोहम्मद अहमद, 21 वर्ष और मोहम्मद बिलाल 20 वर्ष तथा रिजवान 19 वर्ष एक बाइक पर सवार होकर खरगूपुर बाजार के लिए निकले थे। सभी लोग तेज रफ्तार बाइक से फिल्मी गाने की धुन पर रील बना रहे थे। लोगों की माने तो चलती गाड़ी में खड़े होना बैठना। ऐसा करके रील बनाने के चक्कर में अचानक इटियाथोक थाना क्षेत्र के बेंदुली गांव के पास बाइक चालक का संतुलन बिगड़ा और अनियंत्रित होकर बाइक सीधे जाकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि सभी लोग हवा में उछल गए। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। सभी ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों के सहयोग से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर इलाज के दौरान दो युवकों की मौत हो गई है। जबकि दो युवको को गोंडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। जहां पर एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकी एक का नाजुक हालत में इलाज चल रहा है। घटना के बाद तीन परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं पूरे मोहल्ले में मातम फैल गया है। पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार रावत ने बताया थाना इटियाथोक नौसहरा मोहल्ले के रहने वाले चार युवक एक बाइक पर सवार होकर खरगूपुर बाजार गए थे। उधर से लौटते समय इटियाथोक थाना के बेंदुली गांव के पास तेज रफ्तार बाइक आम के पेड़ से जाकर टकरा गई। सभी घायलों को एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खरगूपुर ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने मोहम्मद बिलाल और मोहम्मद अहमद को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल मोहम्मद सईद ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। मोहमद रिजवान का इलाज मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

Home / Gonda / रील बनाने के चक्कर में तीन युवकों की मौत, एक की हालत नाजुक तेज रफ्तार बाइक से बना रहे थे वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो