scriptबृजभूषण ने रायबरेली और कैसरगंज सीट पर टिकट कंफर्म होने की बताई डेट, कहा कैसरगंज की जनता कहती अबकी बार 5 लाख के पार | Brij Bhushan announced the date of ticket confirmation for Rae Bareli and Kaiserganj seats, said the people of Kaiserganj say that now the number has crossed 5 lakhs | Patrika News
गोंडा

बृजभूषण ने रायबरेली और कैसरगंज सीट पर टिकट कंफर्म होने की बताई डेट, कहा कैसरगंज की जनता कहती अबकी बार 5 लाख के पार

Lok sabha election 2024: कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के टिकट को लेकर अभी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। फिर भी सांसद अपने प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। चुनाव प्रबंधन की बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं से कैसरगंज और रायबरेली सीट पर टिकट कंफर्म होने की संभावित डेट बता दी।

गोंडाApr 24, 2024 / 10:22 pm

Mahendra Tiwari

Lok Sabha Election 2024

चुनाव प्रबंधन की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते बृजभूषण सिंह

Lok sabha election 2024: बहराइच जिले के जरवल कस्बा के एक मैरिज हॉल में भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रबंधन की बैठक हुई। जिसके मुख्य अतिथि कैसरगंज सांसद बृजभूषण सिंह रहे। बैठक में भाग लेने पहुंचे कैसरगंज सांसद बृजभूषण सिंह का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी नेतृत्व ने अभी टिकट कंफर्म नहीं किया है। पहली सूची 2 मार्च को जारी हुई थी। उस हिसाब से हम लोग 53 दिन पीछे हैं। सिर्फ 20 दिनों में चुनाव लड़ना है। लेकिन कैसरगंज की जनता कहती है। अबकी बार 5 लाख के पार।
Lok sabha election 2024: बहराइच जिले के जरवल कस्बा में चुनाव प्रबंधन की बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लेने पहुंचे बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने कार्यकर्ताओं में खूब जोश भरा। बीजेपी सांसद ने कहा कि मोदी जी कहते हैं। अबसी बार 400 के पार, लेकिन कैसरगंज की जनता कहती है अबसी बार 5 लाख के पार। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता जानते हैं कि अभी उनका टिकट पार्टी ने कंफर्म नहीं किया है। कहां कि रायबरेली और कैसरगंज दोनों सीट पर पार्टी नेतृत्व ने अभी किसी को टिकट नहीं दिया है। मुझे लगता है कि 26 अप्रैल से 3 मई के बीच नामांकन प्रक्रिया के बीच टिकट कंफर्म हो जाएगा। वैसे भी भाजपा को 20 दिनों में चुनाव लड़ना है। यह पार्टी के कार्यकर्ता खुद जानते हैं।

कैसरगंज के नाम की चर्चा देश-विदेश में हो रही

बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने कहां कि चुनाव के दिन तापमान काफी अधिक रहने की उम्मीद है। ऐसे में छाया पानी की बेहतर व्यवस्था की जाए। जिससे मतदाताओं को परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने लोगों से चुनाव के दिन घरों से बाहर निकाल कर अधिक से अधिक मतदान करने की अपील किया। बृजभूषण सिंह ने कहा कि इस बार कैसरगंज लोकसभा सीट का नाम देश विदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि सांसद यहां से बहुत हुए। लेकिन कैसरगंज सीट कभी चर्चा में नहीं आई। कहा कि पार्टी हाई कमान का जो भी फैसला होगा सब अच्छा ही रहेगा। इस अवसर पर भाजपा नेता एवं लोकतंत्र सेनानी प्रमोद गुप्ता, गौरव वर्मा, पवन वर्मा, जिला मंत्री संजय राव, सौरभ कसौधन, सांसद प्रतिनिधि सुनील सिंह, मंडल महामंत्री प्रदीप जायसवाल सहित काफी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

Home / Gonda / बृजभूषण ने रायबरेली और कैसरगंज सीट पर टिकट कंफर्म होने की बताई डेट, कहा कैसरगंज की जनता कहती अबकी बार 5 लाख के पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो