scriptबहन पर अभद्र टिप्पणी को लेकर नाराज भाई ने अपने साथी को सुला दिया मौत की नींद | Patrika News
गोंडा

बहन पर अभद्र टिप्पणी को लेकर नाराज भाई ने अपने साथी को सुला दिया मौत की नींद

बहन पर अभद्र टिप्पणी से नाराज भाई ने अपने ही साथी को शौच के बहाने घर से बुला ले गया। फिर बांका से हमला कर मौत की नींद सुला दिया।

गोंडाApr 24, 2024 / 05:53 pm

Mahendra Tiwari

Gonda Manish murder case revealed

पुलिस टीम के साथ हत्यारोपी

गोंडा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले किशोर का शव मिलने के मामले में पुलिस ने पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठा दिया है। कक्षा 7 के छात्र मनीष यादव 15 वर्ष की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके साथी ने की थी। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
गोंडा जिले के इटियाथोक थाना के गांव दलपतपुर खटिकन पुरवा के रहने वाले मनीष यादव 15 वर्ष पुत्र हनुमान क्षेत्र के गोपाल बाग स्थित एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 7 का छात्र था। शनिवार को वह गांव के रामजियावन वर्मा के यहां आयोजित तिलक समारोह में शामिल होने के बाद देर रात घर आया। उसके बाद वह शौच के लिए चला गया। परिवार के लोग तब तक सो गए। सुबह जब मनीष घर पर नहीं मिला तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू किया। घर से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर गेहूं के खेत में खून से लथपथ उसका शव पड़ा मिला। बेटे का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। धारदार हथियार से उसके चेहरे और गले पर वार कर उसकी हत्या की गई थी। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। थाने की पुलिस के साथ पुलिस के अधिकारी फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। एसपी ने इस निर्मम हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई थी। पुलिस ने पूरे घटनाक्रम का खुलासा करते हुए हत्या के मामले में गांव के ही मुकेश यादव को गिरफ्तार किया है। कड़ाई से पूछताछ के दौरान मुकेश ने पुलिस को बताया कि मृतक मनीष आए दिन उसकी बहन को लेकर अभद्र टिप्पणी किया करता था। मेरी जानकारी में आने के बाद मैंने कई बार मना किया। लेकिन वह नहीं माना। फिर हमने 20 अप्रैल की रात उसे उसके घर से शौच के बहाने बुलाया। फिर बांका से वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक बोले- हत्यारोपी को भेजा गया जेल

अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार रावत ने बताया कि बीते रविवार को इटियाथोक थाना क्षेत्र खटिकन पुरवा में एक किशोर का शव गेहूं के खेत में पाया गया था। जांच पड़ताल के बाद घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई थी। इस हत्या के आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि मृतक मनीष उसकी बहन को लेकर अभद्र टिप्पणी किया करता था। जिससे नाराज होकर उसने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बांका मोबाइल खून के छीटे पड़े कपड़े बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

Home / Gonda / बहन पर अभद्र टिप्पणी को लेकर नाराज भाई ने अपने साथी को सुला दिया मौत की नींद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो