scriptVIDEO: डोमिनोस शोरूम में जोरदार ब्लास्ट, इलाके में मची भगदड़, मौके पर पहुंची पुलिस | Vigorous blast in the Domino showroom, police arrived on the spot | Patrika News
गाज़ियाबाद

VIDEO: डोमिनोस शोरूम में जोरदार ब्लास्ट, इलाके में मची भगदड़, मौके पर पहुंची पुलिस

डोमिनोज पिज़्ज़ा शोरूम में तेज धमाका
इलाके में अफरा-तफरी, मौके पर पहुंची पुलिस
एक कर्मचारी झुलसा, इलाज जारी

 
 
 
 

गाज़ियाबादMay 14, 2019 / 11:26 am

Ashutosh Pathak

ghaziabad

डोमिनोस शोरूम में जोरदार ब्लास्ट, इलाके में मची भगदड़, मौके पर पहुंची पुलिस

गाजियाबाद। थाना विजय नगर इलाके के प्रताप विहार कॉलोनी में अचानक उस वक्त अफरा तफरी का माहौल हो गया, जब डोमिनोस पिज़्ज़ा में अचानक तेज धमाका हुआ और भगदड़ मच गई। इस ब्लास्ट में एक कर्मचारी झुलस गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक प्रताप विहार कॉलोनी में डोमिनोस पिज़्ज़ा का एक शोरूम है, जिसकी छत पर काफी कूड़ा इकट्ठा हो रहा था। जिसकी सफाई एक कर्मचारी द्वारा की जा रही थी। कर्मचारी ने छत पर पड़े कूड़े को जैसे ही जलाना शुरू किया। तो पास में ही अत्यंत ज्वलनशील पदार्थ थिनर की कई केन भरी रखी हुई थी और उस ज्वलशील पदार्थ ने आग पकड़ ली। जिसकी वजह से अचानक ही जोरदार ब्लास्ट हो गया।
इस दौरान ज्वलनशील पदार्थ कर्मचारी के ऊपर जा गिरा। जिलकी वजह से कर्मचारी करीब 40 परसेंट झुलस गया। उधर जैसे ही लोगों ने ब्लास्ट होने की आवाज सुनी तो, इलाके में भगदड़ मच गई। आनन-फानन में झुलसी हुई हालत में कर्मचारी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका अभी भी उपचार जारी है।
वहीं सूचना जैसे ही स्थानीय पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बहरहाल कहीं ना कहीं डोमिनोज पर काम कर रहे कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही इस मामले में सामने आई है।

Home / Ghaziabad / VIDEO: डोमिनोस शोरूम में जोरदार ब्लास्ट, इलाके में मची भगदड़, मौके पर पहुंची पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो