scriptGhaziabad: चौथे दिन ही कैंसल हो गई Hindon Airport से फ्लाइट, सामने आई बड़ी वजह- देखें वीडियो | Ghaziabad Hindon Airport Latest News In hIndi | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad: चौथे दिन ही कैंसल हो गई Hindon Airport से फ्लाइट, सामने आई बड़ी वजह- देखें वीडियो

Highlights

PM Narendra Modiने किया था Hindon Airport का शुभारंभ
14 October को फ्लाइट को कैंसल करना पड़ा Hindon Airport से
पांच घंटे तक एयरपोर्ट पर ही बैठे रहे Pithoragarh जाने वाले यात्री

गाज़ियाबादOct 15, 2019 / 02:44 pm

sharad asthana

vlcsnap-2019-10-15-11h50m39s578.png
गाजियाबाद। उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंडन एयरपोर्ट का शुभारंभ किया था। इसके बाद 11 अक्‍टूबर 2019 से हिंडन एयरपोर्ट से पिथौरागढ़ के विमान सेवा शुरू हो गई थी। अब महज चौथे दिन ही 14 अक्‍टूबर को यहां से फ्लाइट को कैंसल करना पड़ा। इस वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। उनको समय और पैसे दोनों का नुकसान हुआ है। वहीं, 16 अक्‍टूबर को यहां से विमान सेवा सामान्‍य होने की उम्‍मीद है। बताया जा रहा है क‍ि मंगलवार को भी फ्लाइट कैंसल कर दी गई।
यह भी पढ़ें

VIDEO: स्कूल बस में बैठे बच्चे से खिड़की से गिर गया पानी, दबंगों को आया गुस्सा और बस के आगे लगा दी बाइक

यात्रियों को हुई परेशानी

हिंडन एयरपोर्ट से उत्तराखंड के पिथौरागढ़ के लिए विमान सेवा शुरू की गई थी। पहली उड़ान के चौथे दिन बाद सोमवार को हेरिटेज एविएशन की उड़ान सेवाएं बाधित हो गईं। इसके चलते पिथौरागढ़ जाने वाले तमाम यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। यात्रियों को शुरू में कोई जानकारी नहीं दी गई, इस वजह से वे पांच घंटे तक एयरपोर्ट पर ही बैठे रहे। पिथौरागढ़ जाने वाले यात्रियों का आरोप है कि उन्हें टिकट के लिए दी गई धनराशि भी वापस नहीं मिल पाई है। करीब 5 घंटे इंतजार करने के बाद जब उनको पता चला कि फ्लाइट कैंसल हो गई है तो उन्‍होंने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया।
यह भी पढ़ें

यूपी: इस शख्स को है बीवियां बदलने का शौक, पांच शादी कर चुका था, छठी के चक्कर में गया जेल

लैंडिंग गेयर में हुई दिक्‍कत

उनको बताया गया कि जहाज के लैंडिंग गेयर में दिक्‍कत आने के कारण सेवा बाधित हुई है। यात्रियों का कहना है कि महज चौथे दिन ही यात्रियों को इस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यह बेहद दुख की बात है। उनका आरोप है कि एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने यात्रियों को फ्लाइट कैंसल होने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। उनको टिकट बुकिंग की राशि भी वापस नहीं की गई है। जानकारी के मुताबिक, हिंडन एयरपोर्ट से पिथौरागढ़ जाने वाले कुल नौ यात्रियों ने बुकिंग कराई थी।

Home / Ghaziabad / Ghaziabad: चौथे दिन ही कैंसल हो गई Hindon Airport से फ्लाइट, सामने आई बड़ी वजह- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो