scriptVIDEO: साहिन की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है, लेकिन दुबारा चढ़ गया पुलिस के हत्थे | After the release from prison, started again robbery ,police arrested | Patrika News
गाज़ियाबाद

VIDEO: साहिन की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है, लेकिन दुबारा चढ़ गया पुलिस के हत्थे

-जेल से छूटने के बाद फिर अपराध में रखा कदम-लग्जरी लाइफ जीने के शौक में शुरू की लूट-15000 का इनामी बदमाश साहिन गिरफ्तार

गाज़ियाबादFeb 22, 2019 / 12:09 pm

Ashutosh Pathak

ghaziabad

VIDEO: साहिन की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है, लेकिन दुबारा चढ़ गया पुलिस के हत्थे

गाजियाबाद। गाजियाबाद की इंदिरापुरम पुलिस ने 15,000 के इनामी शातिर बदमाश साहिन को गिरफ्तार किया है। साहिन की कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दरअसल साल 2017 में साहिबाबाद पुलिस ने 1 एनकाउंटर किया। जिसमें साहिन को गोली लगी और उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया। उस पर लूट और डकैती के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। लूट के दौरान वह गोली चलाने से भी गुरेज नहीं करता था।
ये भी पढ़ें: BIG NEWS: जयंत चौधरी ने कर दिया साफ, लोकसभा चुनाव में किसके साथ जाएंगे सपा-बसपा गठबंधन या कांग्रेस

हाल ही में वह जेल से छूटा और फिर दोबारा से हाई प्रोफाइल चोरियां करने लगा। गाजियाबाद के इंदिरापुरम पुलिस को पिछले लंबे समय से चोरियों की शिकायतें मिल रही थी और तलाश थी उस चोर की जो इन्हें अंजाम दे रहा है। आखिरकार पुलिस ने साहिन को फिर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक साहिन वेस्ट बंगाल का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि इसके पिता एक कबाड़ी की दुकान चलाते थे। जो इमानदारी से गुजर बसर किया करते थे। लेकिन साहिन को लग्जरी लाइफ की जरूरत थी। और इसलिए उसने लूटपाट करना शुरू कर दिया था। कैसे वह अपराध की दुनिया की लंबी पारी खेलने लगा यह उसे खुद नहीं पता चला।
ये भी पढ़ें: सुबह सो कर उठी तो देखा पिता की पड़ी थी लाश, मां बेसुध हाल में रो रही थी,तभी बेटी ने कहा- मां ने इस तरह की पिता की हत्या

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आये शातिर अपराधी पर ₹15000 का इनाम घोषित है और पिछले काफी समय से पुलिस को इसकी तलाश थी। लेकिन पुलिस की गिरफ्त से यह बाहर था। बहरहाल इंदिरापुरम पुलिस ने उसे धर दबोचा है। उन्होंने बताया कि साहिन से की गई पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह मूल रूप से बंगाल का रहने वाला है। इसके पिता स्क्रैप का कार्य किया करते थे ।लेकिन साहिन को लग्जरी जिंदगी जीने का बेहद शौक था। जिसके बाद इसने अपराध की दुनिया में कदम रख दिया। एसपी सिटी ने बताया कि धीरे धीरे इसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर कई बड़ी वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया और विभिन्न थानों में इसके ऊपर दर्जनों मुकदमे भी दर्ज है। इसके अन्य साथियों की अभी तलाश की जा रही है जिन्हें जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Ghaziabad / VIDEO: साहिन की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है, लेकिन दुबारा चढ़ गया पुलिस के हत्थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो