scriptछात्रा ने छेड़छाड़ करने वाले 3 युवकों का नंबर भेजा एक वाट्सएप्प ग्रुप में, फिर… | Girl complain about molestation through Whatsapp in Gariaband | Patrika News
गरियाबंद

छात्रा ने छेड़छाड़ करने वाले 3 युवकों का नंबर भेजा एक वाट्सएप्प ग्रुप में, फिर…

छात्रा ने मनचले युवक का बाइक नंबर थाने के व्हाट्सअप ग्रुप में मैसेज किया और पुलिस द्वारा तीनों युवकों को पकड़ लिया गया।

गरियाबंदJan 07, 2019 / 06:13 pm

Deepak Sahu

texting

छात्रा ने छेड़छाड़ करने वाले 3 युवकों का नंबर भेजा एक वाट्सएप्प ग्रुप में, फिर…

पाण्डुका. गरियाबंद पुलिस विभाग द्वारा पूरे जिले के स्कूलों में जन चेतना कार्यक्रम के तहत चलाए गए अभियान का असर है कि छेडख़ानी के आरोप में तीन युवक धरे गए। छात्रा ने मनचले युवक का बाइक नंबर थाने के व्हाट्सअप ग्रुप में मैसेज किया और पुलिस द्वारा तीनों युवकों को पकड़ लिया गया। जबकि 1 आरोपी को शादी का झांसा देकर बलात्त्कर करने का मामला भी सामने आया है।

police with criminal

इस बारे में पाण्डुका पुलिस ने बताया कि तीनों युवक अक्सर छात्रा से छेडख़ानी करते थे। वहीं, इस बारे में थाना प्रभारी वेदबती दरियो ने बताया कि छेडख़ानी को लेकर पालक द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी एवं उच्च अधिकारियों के मार्गदर्शन में उक्त स्कूल में चेतना केंद्र के तहत कार्यक्रम में छात्राओं को जागरूक किया गया था। आरोपियों पर धारा 354, आईपीसी 34, रास्ता रोकने संबंधी 341 तथा पास्को एक्ट लगाई गई है।

वहीं एक अन्य मामले में युवक टेमनलाल साहू पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया, जिसमें किशोरी के माता पिता बाहर गए थे, जिसका फायदा उठाते हुए युवक ने अनाचार किया। जब माता-पिता काम से लौटे तो किशोरी ने पूरी बात मां-बाप को बताई। इस पर पाण्डुका थाने में रिपोर्ट दर्ज किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 376 आईपीसी 6 पास्को एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया है।

Home / Gariaband / छात्रा ने छेड़छाड़ करने वाले 3 युवकों का नंबर भेजा एक वाट्सएप्प ग्रुप में, फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो