scriptमैनचेस्टर यूनाइटेड ने डेनियल जेम्स को खरीदा, नहीं किया कीमत का खुलासा | Manchester United bought footballer Daniel James | Patrika News
फुटबॉल

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने डेनियल जेम्स को खरीदा, नहीं किया कीमत का खुलासा

मैनचेस्टर यूनाइटेड के फैंस के लिए अच्छी खबर
पहले स्वान्सी सिटी के लिए खेलते थे जेम्स
यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन है- जेम्स

नई दिल्लीJun 13, 2019 / 03:21 pm

mangal yadav

Football

मैनचेस्टर युनाइटेड ने डेनियल जेम्स को खरीदा, मीडिया को नहीं बताई कीमत

नई दिल्ली। UEFA यूरोपियन लीग में खेलने वाले इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड की ताकत बढ़ गई है। मैनचेस्टर ने वेल्स के खिलाड़ी डेनियल जेम्स को खरीद लिया है। फरवरी 2018 से डेनियल जेम्स दूसरे स्तर की लीग में खेलने वाली टीम स्वान्सी सिटी से खेलते थे। डेनियल ने कई मैचों में स्वान्सी सिटी की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। स्वान्सी के लिए उनके अच्छे प्रदर्शन के कारण ही मैनचेस्टर ने डेनियल के साथ पांच सालों का करार किया है। साथ ही मैनचेस्टर ने जेम्स को अपने करार को एक साल और बढ़ाने का विकल्प भी दिया है।
मैनचेस्टर ने नहीं किया कीमत का खुलासा

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने आधिकारिक रूप से मीडिया को ये नहीं बताया कि जेम्स को कितने में खरीदा गया है, लेकिन स्थानीय मीडिया की खबरों में चल रहा है कि विंगर पोजीशन में खेलने वाले इस खिलाड़ी के लिए टीम ने करीब 1.5 करोड़ पाउंड खर्च किए हैं।

जेम्स को शामिल करने के बाद मैनचेस्टर ने खुशी जताई
वेल्स के खिलाड़ी को खरीदने के बाद इंग्लिस क्लब ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मैनचेस्टर को जेम्स अपने क्लब में शामिल करके बहुत प्रसन्नता हो रही है। अब सिर्फ अंतर्राष्ट्रीय अनुमति मिलने का इंतजार है। जेम्स ने वेल्स के लिए अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच पिछले साल नवंबर में खेला था। क्लब के खुशी जताने के बाद वेल्स के शानदार खिलाड़ी डेनियल जेम्स ने भी खुशी जताई। जेम्स ने कहा कि यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन है और मैं भविष्य में आने वाली सभी चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हूं।”

जेम्स ने 38 मैच में पांच गोल और 10 असिस्ट किए
वेल्स के खिलाड़ी डेनियल जेम्स ने अपने पुराने क्लब स्वान्सी के लिए पिछले सीजन कुल 38 मैच खेले। इन मैचों में उन्होंने पांच गोल और 10 असिस्ट किए थे।

Home / Sports / Football News / मैनचेस्टर यूनाइटेड ने डेनियल जेम्स को खरीदा, नहीं किया कीमत का खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो