scriptसहारनपुर के बाद य़ूपी के इस शहर में ‘जहरीली’ शराब पीने से महिला की मौत | Woman died from toxic alcohol in up | Patrika News
फिरोजाबाद

सहारनपुर के बाद य़ूपी के इस शहर में ‘जहरीली’ शराब पीने से महिला की मौत

परिजनों का कहना है कि महिला ने देशी शराब पी थी वहीं पुलिस जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होने की बात कह रही है।

फिरोजाबादFeb 12, 2019 / 04:46 pm

अमित शर्मा

toxic alcohol

सहारनपुर के बाद य़ूपी के इस शहर में ‘जहरीली’ शराब पीने से महिला की मौत

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब से मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है। सहारनपुर के बाद उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शराब पीने के बाद महिला की मौत का मामला सामने आय़ा है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि शराब कौन सी थी, क्योंकि परिजनों का कहना है कि महिला ने देशी शराब पी थी वहीं पुलिस जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होने की बात कह रही है।
क्या है मामला

थाना टूण्डला के गांव नगला गोला की राजवती उर्फ बैजंती देवी (45) पत्नी साहूकार की शराब पीने के बाद मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि सोमवार रात को बैजंती देवी पड़ोसी वीरेंद्र सिंह के यहां से देशी शराब का पौवा लाई थी। रात को उसने शराब पी इसके बाद उसकी तबियत खराब हो गई। थोड़ी देर में ही बैजंती देवी की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पहुंची थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दिया। परिजनों के मुताबिक बैजंती पिछले एक साल से शराब पी रही थी। साहूकार से उसने दूसरी शादी की थी। वहीं शराब से मौत के मामले पर एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि अभी चांज की जा रही है, जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Home / Firozabad / सहारनपुर के बाद य़ूपी के इस शहर में ‘जहरीली’ शराब पीने से महिला की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो