scriptदुल्हन के द्वार पर दूल्हा बेहोश, बेटे की हालत देख गश खाकर गिरे पिता की हड्डी टूटी, 15 घंटे बाद हुई शादी | Seeing groom faints during wedding procession father fell down and broke his back Marriage took place after 15 hours in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

दुल्हन के द्वार पर दूल्हा बेहोश, बेटे की हालत देख गश खाकर गिरे पिता की हड्डी टूटी, 15 घंटे बाद हुई शादी

UP News: यूपी के फिरोजाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बारात चढ़त के दौरान कार में दूल्हा बेहोश हो गया। बेटे की हालत देखकर पिता भी गश खाकर जमीन पर गिर गया। इससे उसकी कमर की हड्डी टूट गई। आइए जानते हैं पूरा मामला…

फिरोजाबादFeb 09, 2024 / 11:10 am

Vishnu Bajpai

groom_faints_in_firozabad.jpg
Groom Faints in Firozabad: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शादी के दौरान लड़की के घर में उस समय हाय-तौबा मच गई। जब द्वारचार के दौरान कार में दूल्हा बेहोश हो गया और उसकी हालत देख गश खाकर गिरे पिता की कमर की हड्डी टूट गई। परिजनों ने दोनों को आनन-फानन में निजी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां फिलहाल पिता की हालत गंभीर है। जबकि 15 घंटे बाद दूल्हे को होश आने पर शादी की बची हुई रस्में पूरी की गईं। मामला फिरोजाबाद जिले में थाना उत्तरक्षेत्र के न्यू रामगढ़ मोहल्ले का है। यहां बीते बुधवार की रात फिरोजाबाद के ही लाइन पार क्षेत्र के रामनगर निवासी युवक के बेटे की बारात आई थी।

बुधवार को लाइनपार के रामनगर निवासी युवक के बेटे का विवाह न्यू रामगढ़ निवासी युवती से होना था। बताया जा रहा है कि बारातियों के स्वागत सत्कार के बाद सभी बाराती खुशी से नाचते गाते दुल्हन के घर तक द्वारचार के लिए पहुंचे। इसी बीच कार में बैठा दूल्हा अचानक बेहोश हो गया। दुल्हन के घर पर द्वारपूजा के लिए जैसे ही लोगों ने कार का गेट खोला। कार के अंदर से बेहोश दूल्हा जमीन पर गिर पड़ा।
यह देख कार चालक के होश उड़ गए। वह कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। इधर, दूल्हे के बेहोश होकर गिरने की खबर से पूरी बारात में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में दूल्हे के पिता को बुलाया गया। दूल्हे के पिता ने बेटे की ऐसी हालत देखी तो वह गश खाकर जमीन पर गिर पड़ा। इस दौरान उसकी कमर की हड्डी टूट गई।
यह भी पढ़ें

ठंड के चलते फिर बदला स्कूलों का समय, अगले आदेश तक जारी रहेगी ये व्यवस्‍था



बारात में द्वारपूजा के दौरान एक साथ दो हादसे देखकर दुल्हन के घर से लेकर बारातियों तक हाय-तौबा मच गई। आनन-फानन में बारातियों-घरातियों ने दूल्हे और उसके पिता को एक निजी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां 15 घंटे बाद दूल्हे को होश आ गया। इसके बाद उसे दोबारा ससुराल ले जाया गया। जहां बुधवार को होने वाली शादी की रस्में 15 घंटे बाद गुरुवार को संपन्न कराई गईं। हालांकि उसके पिता की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है। मामले की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची थीं। चर्चा थी कि दूल्हे ने युवक के साथ गाड़ी में शराब का अधिक सेवन कर लिया। इसके थे कारण बेहोश हो गया। पुलिस को फिलहाल किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो