scriptलुटेरी दुल्हन ने शादी के दूसरे दिन किया ऐसा काम कि ससुराल में मच गया कोहराम, देखें वीडियो | Lootery bride robbed on the second day of marriage wedding and cash | Patrika News

लुटेरी दुल्हन ने शादी के दूसरे दिन किया ऐसा काम कि ससुराल में मच गया कोहराम, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Nov 20, 2018 01:53:52 pm

Submitted by:

arun rawat

— पति और ससुरालीजनों को नशीला दूध पिलाकर रफूचक्कर हो गई दुल्हनियां, अस्पताल में पहुंचे ससुरालीजन।

luteri dulhan

luteri dulhan

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में एक दुल्हन ने शादी के दूसरे दिन ही अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया। पति समेत ससुरालीजनोंं को नशीला दूध पिलाकर बेहोश कर दिया और जेवरात व नगदी लेकर रफूचक्कर हो गई। परिजनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले को लेकर ससुराल में कोहराम मचा हुआ है। पति ने पत्नी के विरुद्ध पुलिस में शिकायत की है।
शिकोहाबाद क्षेत्र का है मामला
राजाराम बघेल पुत्र रामस्वरूप निवासी औरंगाबाद ने अपने बेटे राकेश की शादी पूजा से की थी। परिजन 17 नवंबर को धूमधाम के साथ उसायनी के वैष्णो देवी मंदिर में शादी कर अपनी बहू को साथ लेकर घर आ गए। सभी परिजन बेटे की शादी की खुशियां मनाने में जुटे हुए थे। उन्हें उम्मीद नहीं थी कि जिसे वह बहू बनाकर घर ला रहे हैं वह लुटेरी दुल्हन निकलेगी। 18 नवंबर की रात को लुटेरी दुल्हन ने पति राकेश, ससुर राजाराम, सास कंठश्री को दिए दूध में नशीला पदार्थ मिला दिया।
दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर लूटा
दूध पीने के कुछ समय बाद तीनों लोग अचेत हो गए। उसके बाद लुटेरी दुल्हन ने घर में रखी सोने की जंजीर, पायल, 3 अंगूठी, करधनी, 80 हजार नगदी के साथ सारा कीमती सामान लेकर अपने पति की बाइक से अपने साथ आए भाई के साथ फरार हो गई।
पति ने दी घटना की जानकारी
हालांकि पति को नशीले पदार्थ का असर बहुत कम हुआ। जब सुबह वह उठा तो पत्नी को घर न पाकर चिंतित हो उठा। उसने अपनी पत्नी को घर में तलाश किया लेकिन कहीं भी उसका सुराग नहीं लगा। उसने घटना की जानकारी अपने माता पिता को देनी चाही तो वह दोनों अचेत थे। आननफानन वह युवक अपने माता-पिता को उपचार को अस्पताल लाया। वहां पर उपचार के दौरान दोनों को होश आ गया।
बुआ की पड़ोसन ने कराई थी शादी तय
पीड़ित पति राकेश ने बताया कि उसकी शादी बुआ ब्रजेश की पड़ोसन ने तय कराई थी। उन्हीं ने शादी कराई थी। हम सभी को देर रात पत्नी ने पीने के लिए दूध दिया था। दूध पीते ही हम सभी अचेत हो गए। इसी दौरान वह घर से लाखों का सामान लेकर बाइक से उसके साथ आए भाई के साथ फरार हो गई। युवक के पिता ने बताया कि उन्हे उम्मीद नहीं थी कि जिसे वह बहू बनाकर घर ला रहे है वह घर से सामान लूटकर चली जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो