scriptनामांकन के बाद भतीजे ने चाचा से मांगा आशीर्वाद, शिवपाल बोले अभी तो विरोधी हूं, चुनाव के बाद दूंगा आशीर्वाद | chacha shivpal yadav reaction on akshay yadav's demand of blessings | Patrika News
फिरोजाबाद

नामांकन के बाद भतीजे ने चाचा से मांगा आशीर्वाद, शिवपाल बोले अभी तो विरोधी हूं, चुनाव के बाद दूंगा आशीर्वाद

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिवपाल यादव ने कहा कि मेरा मुकाबला फिलहाल बीजेपी से है, लेकिन मुलायम को मेरा पूरा समर्थन है।

फिरोजाबादMar 30, 2019 / 01:39 pm

suchita mishra

फिरोजाबाद। लोकसभा सीट से सपा, बसपा और रालोद गठबंधन के प्रत्याशी अक्षय यादव ने शुक्रवार को नामांकन किया। नामांकन के बाद अक्षय ने कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आशीर्वाद पहले से ही मेरे साथ है। अब मैं चाचा शिवपाल से आशीर्वाद चाहता हूं। आशीर्वाद देना बड़ों का काम है।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिवपाल ने दिया जवाब
अक्षय के आशीर्वाद वाली बात का जवाब प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और फिरोजाबाद से प्रसपा प्रत्याशी शिवपाल यादव ने शिकोहाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिया। उन्होंने कहा कि फिलहाल तो मैं अक्षय के खिलाफ चुनाव लड़ रहा हूं। उन्हें आशीर्वाद चुनाव के बाद दूंगा। हालांकि इस बीच उन्होंने ये भी कहा कि मेरा मुकाबला सिर्फ बीजेपी से है। बता दें कि शिवपाल के लिए नामांकन पत्र खरीद लिए गए हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने नामांकन नहीं किया है। बताया जा रहा है कि वे 30 मार्च यानी शनिवार को नामांकन कर सकते हैं।
नेता जी चाहेंगे तो प्रचार भी करूंगा
वहीं नेता जी को लेकर उन्होंने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव को मेरा और कार्यकर्ताओं का पूरा समर्थन है, यदि वे चुनाव प्रचार के लिए बुलाएंगे तो मैं अवश्य जाऊंगा।

Home / Firozabad / नामांकन के बाद भतीजे ने चाचा से मांगा आशीर्वाद, शिवपाल बोले अभी तो विरोधी हूं, चुनाव के बाद दूंगा आशीर्वाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो