scriptहत्या को एक्सीडेंट बता पुलिस को कर रहे थे गुमराह, वन मोर एप्पल ब्रांड की शराब से खुल गया राज | Police arrest youths who reported road accident in Fatehpur | Patrika News
फतेहपुर

हत्या को एक्सीडेंट बता पुलिस को कर रहे थे गुमराह, वन मोर एप्पल ब्रांड की शराब से खुल गया राज

यूपी के फतेहपुर में पुलिस को प्रथम दृष्टया रोड एक्सीडेंट की जानकारी प्राप्त हुई, फिर परिजनों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पुलिस ने जांच कर किया ये खुलासा ।

फतेहपुरApr 13, 2024 / 11:42 am

Pravin Kumar

fatehpur_husainganj_.jpg
Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में युवक ने हत्या को एक्सीडेंट बता पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहे अभियुक्तों को दबोचते हुए पूरे मामले को दूध का दूध और पानी की तरह साफ कर दिया। इस मामले में एसपी उदय शंकर सिंह ने खुद बारीकी से सभी पहलुओं की जांच करते हुए वन मोर एप्पल ब्रांड की शराब के जरिए पूरे मामले का खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्या में शामिल तीन शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।
ये था पूरा मामला

फतेहपुर के हुसेनगंज थाना क्षेत्र के जीजीआईसी स्कूल के पास चार अप्रैल को एक सड़क हादसा हुआ। पुलिस ने हादसा समझ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया, लेकिन मृतक रामशरन के परिजनों ने तीन लोगों पर हत्या की आशंका जताई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू की तो बता चला कि मृतक रामशरन का पिछले काफी वक्त पहले गांव के युवकों से खेत में भैंस जाने को लेकर विवाद हुआ था। इसी बात से खुन्नस खाए अभियुक्तों ने प्लान करके युवक पर लोडर चढ़ाकर मौत के घाट उतारा दिया, और हत्या को सड़क हादसा बताने में जुट गए। वहीं पुलिस ने जांच में पाया कि अभियुक्तों ने शराब की दुकान से वन मोर एप्पल ब्रांड की शराब खरीदी और नशे में चूर होने के बाद वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल लोडर के साथ तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो