scriptअखिलेश के बाद मायावती पर जांच की आंच, इस नेता ने किया बड़ा खुलासा, बतायी ये बात | Naresh Uttam Patel Statement on ED Raid in Mayawati turn Smarak Ghotal | Patrika News

अखिलेश के बाद मायावती पर जांच की आंच, इस नेता ने किया बड़ा खुलासा, बतायी ये बात

locationफतेहपुरPublished: Feb 02, 2019 10:28:58 pm

आरएसएस की धर्मसभा में संतों के हंगामे को लेकर भी दिया बयान।

Mayawati

मायावती

फतेहपुर . समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने फतेहपुर में केन्द्र सरकार के बजट को वादाखिलाफी छिपाने के लिये जुमला करार दिया है। उन्होंने दावा किया है कि जनता इस बार जुमलों के चक्कर में नहीं फंसेगी और लोकसभा चुनाव में भाजपा को मजा चखाएगी। अखिलेश यादव के बाद अब मायावती पर जांच की आंच आने के सवाल पर बोले कि जब चुनाव आता है तो बीजेपी ऐसा ही करती है। मूल समस्याओं से लोगों का ध्यान भटकाने के लिये भाजपा ऐसे हथकंड़े अपना रही है। कहा कि कानपुर में भाजपा का बूथ सम्मेलन भी फ्लॉप रहा।
Naresh Uttam Patel
 

नरेश उत्तम शनिवार को फतेहपुर में युवा कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए भाजपा पर जमकर हमले किये। स्मारक घोटाला मामले में ईडी के छापों के सवाल पर कहा कि बीजेपी से डरी गोरखपुर, फूलपुर, कैराना और नूरपुर उपचुनाव के नतीजों हुई है। चुनाव को देखते हुए ऐसे हथकंडे अपना रही है। बजट को चुनावी बताते हुए कहा कि न नौजवानों को हर साल दो करोड़ रोजगार मिला, न किसानों की आय दोगुनी हुई। मोदी सरकार ने अपने इन जुमलों को छिपाने के लिये फिर जुमले का सहारा लिया है। अमित शाह के ‘बजट से विपक्ष की हवाइयां उड़ी हैं’ बयान को लेकर उन्हें बड़बोला बताते हुए कहा कि गठबंधन से बीजेपी के नेताओं के चेहरे डाउन हैं।
राम मंदिर पर प्रयागराज कुंभ में आरएसएस की धर्मसभा में संतों के हंगामे पर कहा कि भाजपा उपद्रवियों की पार्टी है और उनके लोग भी उपद्रवी हैं, जिनकी जबान में लगाम नहीं। राम मंदिर पर हमें सर्वोच्च न्यायालय का फैसला मंजूर होगा, लेकिन वो संविधान की कसम खाकर उसी की धज्जियां उड़ाते हैं। चुनाव आता है तो बीजेपी अपने अनुशांगिक संगठनों के जरिये इस तरह के हथकंडे आजमाती है। कहा कि महंगाई, बीजेपी और बेरोजगारी से ध्यान हटाने के लिेय बीजेपी अपने अनुशांगिक संगगठनों के जरिये राम मंदिर का जुमला छोड़ती है। उन्होंने सूबे की योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार में अवैध खनन की खबर छापने पर पत्रकारों को धमकाया जा रहा है।
By Rajesh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो