scriptफतेहपुर आॅयल फैक्ट्री में लगी आग एक दर्जन मजदूर झुलसे मची अफरा-तफरी | fire in oil factory at fatehpur 12 critical condition | Patrika News
फतेहपुर

फतेहपुर आॅयल फैक्ट्री में लगी आग एक दर्जन मजदूर झुलसे मची अफरा-तफरी

घायलों को इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया

फतेहपुरNov 12, 2018 / 09:41 pm

Ashish Shukla

up news

फतेहपुर आॅयल फैक्ट्री में लगी आग एक दर्जन मजदूर झुलसे मची अफरा-तफरी

फतेहपुर. जिले के के औंग थाने के औद्योगिक इलाके में फैक्ट्री में आग से करीब एक दर्जन मजदूर बुरी तरह झुलस गए। जिसमें सात की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया है।
बतादें कि औद्योगिक इलाके में त्रिवेणी साल्वेंस के नाम से फैक्ट्री चालती है। जिसमें खली से तेल निकालते वक्त तेल का रिसाव के चलते पास में हो रही बिल्डिंग से आग फैल गई । देखते ही देखते आग ने काम कर रहे करीब ढ़ेड दर्जन मजदूरों को अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें सात मजदूरों की हालत बहुत ही नाजुक बनी हुई है। आग से बुरी तरह से झुलसे मरीजों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।
जहां से कुछ मजदूरों की हालत नाजुक देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया गया। वहीं आग की खबर लगते ही जिला प्रशासन मौके पर पहुंच गया। आग लगने की खबर जंगल में आग की तरह फैली तो ग्रामीणों समेत पुलिस व फायर बिग्रेड की टीमें तुरंत मौके पर पहुंच गयी। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।
हादसा में झुलसे कर्मियों को आनन-फानन में पास के अस्पताल गोपालगंज सीएचसी पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से झुलसे कर्मियों को जिला अस्पताल के रिफर कर दिया जहाँ से डॉक्टरों ने सभी की गम्भीर हालत को देखते हुए कानपुर हैलट के लिए रेफर किया है।

Home / Fatehpur / फतेहपुर आॅयल फैक्ट्री में लगी आग एक दर्जन मजदूर झुलसे मची अफरा-तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो