scriptखूबसूरत कंगन, चूड़ी के लिए जाना जाता है ये मप्र का शहर | khubsurat kangan chudi kaha milte hai | Patrika News
जबलपुर

खूबसूरत कंगन, चूड़ी के लिए जाना जाता है ये मप्र का शहर

खूबसूरत कंगन, चूड़ी के लिए जाना जाता है ये मप्र का शहर

जबलपुरAug 27, 2018 / 12:10 pm

Lalit kostha

Bangles

Bangles

जबलपुर। गर्ल्स के लिए कई तरह की फैशन एक्सेसरीज का मार्केट में बोलबाला रहता है। ज्वेलरी के साथ-साथ अब गल्र्स में एक्सेसरीज पहनने का ट्रेंड तेजी से बढ़ता जा रहा है। इनमें हेयर एक्सेसरीज से लेकर हाथों के ब्रेसलेट तक शामिल है। आजकल ब्रेसलेट पहनने की दिलचस्पी गल्र्स में बढ़ती जा रही है। यही वजह है कि मार्केट में भी तरह-तरह के ब्रेसलेट और ब्रॉड साइज बैंगल्स आ रहे हैं, जोकि गल्र्स को खासा पसंद आ रहे हैं। उनके लिए विशेष तौर पर सिटी मार्केट में ब्रॉड साइज बैंगल को लाया गया है।

news fact- अब ब्रॉड बैंगल्स बनी गर्ल्स की पसंद

दिल्ली, मुंबई से लाए जा रहे हैं यह बैंगल्स
शहर की कई कॉस्मेटिक और ज्वेलरी शॉप में इस तरह की बैंगल्स और ब्रेसलेट मिल रहे हैं। गोल्डन, सिल्वर के साथ-साथ कलरफुल मटेरियल में यह बैंगल्स अवेलेबल हैं। दुकानदारों की मानें तो यह सभी आइटम्स दिल्ली और मुंबई से लाए जा रहे हैं। अब फेस्टिवल आने वाला है। यही वजह से इनकी वैरायटी को अधिक अपडेट कर लिया गया है।

READ MORE-

यहां मिलते हैं सबसे अच्छे लहंगा और टॉप, लड़कियों की उमड़ रही भीड़

मामा की बेटी पर भांजे की गंदी नजर, बंधक बनाकर किया बलात्काल

मेटल से लेकर थ्रेड मटेरियल में
दुकानदारों की मानें तो आजकल ब्रॉड साइज बैंगल्स कांच की जगह मेटल और ब्रेड से बने मटेरियल में आ रही हैं। कांच की ब्रॉड बैंगल पहनना रिस्की होता है। इसी वजह से सिटी मार्केट में मेटल और थ्रेड मटेरियल वाले बैंगल्स लाए जा रहे हैं। दुकानदार शिवानी ने बताया कि गल्र्स को यह बैंगल्स बहुत अट्रैक्टिव लगते हैं, क्योंकि इनमें किया गया जरी, कुंदन और अमेरिकन डायमंड का काम खूबसूरती देता है। यही वजह है कि गल्र्स इसे लेना पसंद कर रही हैं। गल्र्स एक दूसरे को गिफ्ट के रूप में भी यह बैंगल्स दे रही हैं।

Home / Jabalpur / खूबसूरत कंगन, चूड़ी के लिए जाना जाता है ये मप्र का शहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो