scriptखुद को सीएम योगी का बाप कहने पर विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद पर एनसीआर दर्ज | Salman Khurshid registers NCR on he calls the CM Yogi's father | Patrika News
फर्रुखाबाद

खुद को सीएम योगी का बाप कहने पर विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद पर एनसीआर दर्ज

– खुद को सीएम योगी का बाप बताने वाले पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत होने और कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद तो और अधिक मुखर हो गए।
– सलमान खुर्शीद ने कहा कि मेरी लड़ाई भाजपा से है और मुझे भाजपा की सरकार को तबाह करना है।
– जो भी मेरे रास्ते में आएगा और मुझे रोकने का प्रयास करेगा उसे मैं वार करके चूर चूर कर दूंगा क्योंकि मोदी की सरकार हमारा शिकार है।

फर्रुखाबादApr 24, 2019 / 12:52 pm

आकांक्षा सिंह

farrukhabad

खुद को सीएम योगी का बाप कहने पर विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद पर एनसीआर दर्ज

फर्रुखाबाद. खुद को सीएम योगी का बाप बताने वाले पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत होने और कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद तो और अधिक मुखर हो गए। सलमान खुर्शीद ने कहा कि मेरी लड़ाई भाजपा से है और मुझे भाजपा की सरकार को तबाह करना है। जो भी मेरे रास्ते में आएगा और मुझे रोकने का प्रयास करेगा उसे मैं वार करके चूर चूर कर दूंगा क्योंकि मोदी की सरकार हमारा शिकार है। फर्रुखाबाद में पूर्व विदेश मंत्री व कांग्रेस के प्रत्याशी सलमान खुर्शीद के खिलाफ शहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली।

ये है पूरा मामला

बीते दो दिन पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी सलमान खुर्शीद के द्वारा एक प्रेस वार्ता में कहा था कि रिश्ते में तो हम योगी के बाप लगते है। इस बयान ने फ़िलहाल सियासी भूचाल मचा दिया है। सियासी जानकार सलमान के इस बयान को मुस्लिम मतदाताओं को अपने तरफ मिलने का एक फार्मूला बता रहे है। लेकिन हालात कुछ भी हो इस बयान की चर्चा जोरों पर है। बीते दिन इस विवादित बयान से चुनावी आग में घी का काम किया। विश्व हिन्दू महासंघ ने सलमान का पुतला फूंका और मंगलवार को शहर कोतवाली में सलमान सलमान खुर्शीद के खिलाफ तहरीर दी और मुकदमा दर्ज करने की मांग की।विश्व हिन्दू महासंघ के नेता सौरभ सौरभ शुक्ला व अविनाश दुबे आदि ने तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद के खिलाफ 171 जी और 298 के तहत रिपोर्ट (एनसीआर) दर्ज की गयी है।बही पुरे मामले पर एएसपी त्रिभुवन सिंह बताया की सलाम खुर्शीद ने सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने के चलते मुकदमा दर्ज किया गया है।

Home / Farrukhabad / खुद को सीएम योगी का बाप कहने पर विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद पर एनसीआर दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो