scriptजन्म से ही एक बकरे के पेट पर लिखी थी ये चीज, एक मुस्लमान की पड़ी नजर तो देख रह गया दंग | Allah Written on goat belly | Patrika News
फर्रुखाबाद

जन्म से ही एक बकरे के पेट पर लिखी थी ये चीज, एक मुस्लमान की पड़ी नजर तो देख रह गया दंग

बकरा सफेद रंग का था, बकरे के पेट पर काले रंग के बालों से कुछ उर्दू में लिखा हुआ था

फर्रुखाबादJul 14, 2019 / 12:28 pm

Ruchi Sharma

goat

जन्म से ही एक बकरे के पेट पर लिखी थी ये चीज, एक मुस्लमान की पड़ी नजर तो देख रह गया दंग

फर्रुखाबाद. जिले की नगर पंचायत शमशाबाद के रहने वाले राजू राजपूत के यहां एक बकरी ने 2 बच्चे जन्मे जिसमें एक बकरी और एक बकरा था। बकरा सफेद रंग का था, बकरे के पेट पर काले रंग के बालों से कुछ उर्दू में लिखा हुआ था, जिसे राजू राजपूत हिंदू धर्म के होने की वजह से नहीं जानता था इस पर क्या लिखा है। पड़ोस में मुस्लिम बस्ती ज्यादा लोग रहते हैं आने जाने वाले कुछ मुस्लिम लोगों की निगाह राजू राजपूत के बकरे पर पड़ी। उन मुस्लिम लोगों ने राजू राजपूत को बताया तुम्हारे बकरे के पेट पर उर्दू में अल्लाह लिखा हुआ है।
जिससे राजू राजपूत फूला नहीं समा रहा है, क्योंकि आगे मुस्लिमों का त्यौहार बकरा ईद आ रही है। जिस पर राजू राजपूत बकरे को भेजकर अच्छा मुनाफा कमाना चाहता है। वही मुस्लिम धर्म गुरुओं व शहर काजी का मानना है कि हम कुर्बानी किसी जानवर की दे सकते है। यह केवल अपने जानवरों की अच्छी कीमत वसूल करने के लिए जालसाजी कर रहे है। किसी जानवर पर अल्हा या मोहम्मद लिखा हो तभी उसकी कुर्बानी समान होती है। अलग से कुर्बानी देने वाले को कोई फायदा नहीं होता है।

Home / Farrukhabad / जन्म से ही एक बकरे के पेट पर लिखी थी ये चीज, एक मुस्लमान की पड़ी नजर तो देख रह गया दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो