Indian Navy recruitment : SSR, AA, MR exam के लिए एडमिट कार्ड जारी, इस तरह करें डाउनलोड

By: Jamil Ahmed Khan

Published On:
Feb, 19 2019 04:00 PM IST

  • भारतीय नौसेना (Indian Navy) ने हाल ही मेंSenior Secondary Recruit (SSR), Artificer Apprentice (AA) या Matric Recruits (MR) के तहत नाविक (Sailor) के 3400 पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था।

भारतीय नौसेना (Indian Navy) ने हाल ही मेंSenior Secondary Recruit (SSR), artificer apprentice (AA) या Matric Recruits (MR) के तहत नाविक (Sailor) के 3400 पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था। नौसेना ने इन पदों के लिए होने वाली SSA और AA भर्ती परीक्षा के लिए 18 फरवरी, 2019 को admit card 2019 जारी कर दिए। जिन उम्मीदवारों ने Indian Navy Recruitment 2019 के लिए आवेदन किया था, वे भारतीय नौसेना की आधिकारिक वेबसाइट से अपने अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Indian Navy Admit Card : ऐसे करें डाउनलोड
-आधिकारिक वेबसाइट joinindiannavy.gov.in पर लॉग इन करें

-होमपेज खुलने पर 'Indian Navy admit card for AA, SSR,..' under 'whats' news' section में दिए गए लिंक पर क्लिक करें

-लिंक पर क्लिक करने के बाद नया पेज खुलेगा

-अपनी जानकारियों के साथ लॉग इन करें

-स्क्रीन पर एडमिट कार्ड डिस्पले हो जाएगा। उसे डाउनलोड कर उसका प्रिंट आउट ले लें

नोट : आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, किसी भी उम्मीदवार को वैध एडमिट कार्ड और पहचान पत्र के परीक्षा में नहीं बैठने दिया जाएगा।

Indian Navy exam 2019 : तारीख
SR और AA पदों के लिए लिखित परीक्षा 26 और 28 फरवरी को, जबकि MR और SSR पदों के लिए लिखित परीक्षा 23 से 25 फरवरी के बीच आयोजित होगी।

Published On:
Feb, 19 2019 04:00 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।