scriptUK: एक बिल्ली से हार गए अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, सोशल मीडिया पर लैरी को मिली तारीफ | Larry the cat got praises in social media for staging a sit-in under Trumps car The Beast | Patrika News
यूरोप

UK: एक बिल्ली से हार गए अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, सोशल मीडिया पर लैरी को मिली तारीफ

तीन दिनों के आधिकारिक दौरे पर ब्रिटेन पहुंचे हैं अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप।
ब्रिटेन में डोनाल्ड ट्ंरप के खिलाफ लोगों ने प्रदर्शन किया।
लैरी (बिल्ली) प्रधानमंत्री आवास 10 डाउनिंग स्ट्रीट में रहती है।

नई दिल्लीJun 06, 2019 / 11:30 am

Anil Kumar

डोनाल्ड ट्रंप

UK: शाही बिल्ली से हार गए अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, सोशल मीडिया पर लैरी को मिली तारीफ

लंदन। अमरीका ( America ) के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( President Donald Trump ) तीन दिनों के आधिकारिक दौरे पर ब्रिटेन पहुंचे हैं। ट्रंप के खिलाफ कई जगहों पर लोगों ने प्रदर्शन भी किया। हालांकि किसी ने भी उन्हें रोका नहीं। लेकिन ट्रंप के साथ एक ऐसा वाकया हुआ जो बहुत ही दिलचस्प है और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। दरअसल, डोनाल्ड ट्रंप को एक बिल्ली से मात खानी पड़ गई। ये बिल्ली कोई साधारण बिल्ली नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री आवास 10 डाउनिंग स्ट्रीट में रहती है। बिल्ली का नाम लैरी है। डोनाल्ड ट्रंप और लैरी के बीच काफी लुक्का-छिप्पी का खेलता चलता रहा।

https://twitter.com/lealolivas?ref_src=twsrc%5Etfw

बकिंघम पैलेस में अमरीकी राष्ट्रपति का शानदार स्वागत! शाही परिवार के साथ इस अंदाज में नजर आए ट्रंप

लैरी ने ट्रंप को दी मात

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जब अपनी गाडी ‘The Beast’ पर सवार होकर जाने ही वाले थे कि लैरी ट्रंप की गाड़ी के नीचे घुस गई। इसके बाद ट्रंप ने लैरी को कई बाहर निकालने का भरसक प्रयास किया लेकिन लैरी नहीं निकली। जब भी ट्रंप अपनी गाड़ी को आगे बढ़ाते लैरी गाड़ी के अंदर चली जाती। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि लैरी ट्रंप को जाने नहीं देना चाहाती है। इस तरह से बहुत देर तक ट्रंप और लैरी के बीच यह सब चलता रहा। यह घटनाक्रम पीएम थेरेसा मे के कार्यालय के ठीक सामने हो रहा था। राष्ट्रपति ट्रंप, पीएम थेरेसा मे ( Theresa May ) से मुलाकात के बाद निकल रहे थे, तभी लैरी ट्रंप के साथ लुक्का-छिप्पी खेलने लगी। इस मौके को देखकर एएफपी के फोटोग्राफर ने फौरन तस्वीरें ली और ऑनलाइन कर दिया, जिसके बाद देखते ही देखते तस्वीरें वायरल हो गया। आखिरकार लैरी ने ट्रंप को हरा दिया। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि लैरी ने ट्रंप के आगे के कार्यक्रम को प्रभावित किया या नहीं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि लैरी को प्रसंशा नहीं मिलेगी। बता दें कि तस्वीर काफी वायरल होने के बाद लैरी द कैट ट्वीटर हैंडल ने इस बात की पुष्टि की और बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। सवाल पूछते हुए बताया कि आप मुझसे क्या करने की उम्मीद करते हैं, बारिश में बाहर बैठत है?

https://twitter.com/Number10cat/status/1135943085291122688?ref_src=twsrc%5Etfw

अमरीकी नौसेना ने माना, ट्रंप की यात्रा से पहले मैक्केन के नाम वाले जहाज को हटाने की हुई थी कोशिश

सोशल मीडिया पर मिले ऐसे कमेंट

इस दिलचस्प घटनाक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक कमेंट देखने को मिल रहे हैं। हर कोई लैरी की तारीफ में कसीदे पढ़ रहा है। किसी ने लैरी को सच्चा हीरो बताया तो किसी ने ट्रंप का विरोध करने का बेहतरीन उदाहरण बताया। एक शख्स ने इसे ट्रंप के विरोध का बेहतरीन उदाहरण करार दिया। एक शख्स ने तो यहां तक कह दिया कि अमरीकी कांग्रेस से ज्यादा हिम्मत लैरी में है।

 

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

Home / world / Europe News / UK: एक बिल्ली से हार गए अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, सोशल मीडिया पर लैरी को मिली तारीफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो