scriptराजभर ने शिवपाल की पार्टी को लेकर दिया बड़ा बयान, सीएम योगी के बारे में भी कही ये बात.. | omprakash rajbhar statement on bjp and sp | Patrika News
इटावा

राजभर ने शिवपाल की पार्टी को लेकर दिया बड़ा बयान, सीएम योगी के बारे में भी कही ये बात..

राजभर ने शिवपाल की पार्टी को लेकर दिया बड़ा बयान, सीएम योगी के बारे में भी कही ये बात..

इटावाNov 15, 2018 / 03:44 pm

Ruchi Sharma

yogi adityanath

राजभर ने शिवपाल की पार्टी को लेकर दिया बड़ा बयान, सीएम योगी के बारे में भी कही ये बात..

इटावा. गुरुवार को समाज के सम्मेलन में भाग लेने इटावा आए उत्तर प्रदेश सरकार के पिछड़ा वर्ग और दिव्यांगजन सशक्तीकरण मंत्री और सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार द्वारा शहरों के नाम बदलने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नाम बदले जाने से किसी का कुछ भी भला नहीं होने वाला है। देश और प्रदेश तभी तरक्की करेगा जब उसमें शिक्षा होगी। जब लोगों को रोजगार नौकरी मिलेगी तब लोगों का भला होगा। नाम बदलना तो दिमाग को चेंज करने का एक बहाना है।
उन्होंने कहा कि आज के नेताओं में कुछ ठेकेदार भी हो गए हैं जो अपने समाज को धोखा दे रहे हैं। उन्होंने भाजपा नेताओं का नाम लिये बगैर कहा कि कई लोगों के उन्होंने भाषण सुने हैं जिससे ऐसा लगता है कि वे अपना क्षेत्र झोले में रखते हैं। कोई भी नेता अनुसूचित जाति के लोगों से यह नहीं कहता कि सड़क व अपने रोजगार या शिक्षा के लिए संघर्ष करो। कहा कि अनुसूचित जाति के लोग आज भी काफी पिछड़े हुए हैं।

राम मंदिर को लेकर दिया बयान…


वहीं राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि, जब जब चुनाव करीब आते है राममंदिर निर्माण का मुद्दा गर्माया जाने लगता है। उसके बाद यह मुद्दा गायब हो जाता है। जब कि हकीकत में राममंदिर का मुद्दा अदालत मे लंबित है तो फिर अदालत के निर्णय का इंतजार करना चाहिए।
शिवपाल को लेकर कही ये बात..

चाचा भतीजे की जंग के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहियो के नाम से खड़ी कर चुके शिवपाल सिंह यादव को लेकर राजभर ने कहा है कि सूरज के सामने कोई दीपक लेकर खड़ा हो यह कितनी रोशनी करेगी यह समझ लीजियेगा। वहीं इटावा के सपा का गढ़ होने की बात पर उन्होंने कहा कि गढ़ किसी पार्टी का नहीं होता है, मुलायम सिंह यादव व अखिलेश यादव पूरे प्रदेश के नेता हैं। अखिलेश यादव अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, इसलिए वह केवल इटावा के ही नहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो