scriptLok Sabha Elections 2024: इटावा में अखिलेश के बजाए कांग्रेस पर CM योगी ने साधा निशाना, बोले- उनके सत्ता में गरीब भूखा…  | Lok Sabha Elections 2024 CM Yogi targeted Congress instead of Akhilesh Yadav in Etawah | Patrika News
इटावा

Lok Sabha Elections 2024: इटावा में अखिलेश के बजाए कांग्रेस पर CM योगी ने साधा निशाना, बोले- उनके सत्ता में गरीब भूखा… 

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर सीएम योगी ने इटावा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के साथ-साथ समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है।

इटावाApr 25, 2024 / 06:33 pm

Aman Kumar Pandey

cm yogi
UP Lok Sabha Elections 2024: इटावा में गुरुवार 25 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव के बजाए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। इटावा में चौथे चरण में यानी 13 मई को मतदान होंगे। 

CM Yogi ने क्या कहा ?

विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा, “जब कांग्रेस की सत्ता थी तो गरीब भूखा मरता था। किसान आत्महत्या करता था। बेटी और व्यापारी असुरक्षित थे। आज वे कह रहे हैं कि गरीबी हटाएंगे। गरीबी हटाने के लिए कह रहे हैं कि हम आपकी संपत्ति का सर्वे करवाएंगे। मतलब आपके बाप-दादा ने, आपके मां-बाप ने अगर एक शहर या गांव में कोई मकान बना दिया। आपके घर में 5 लोग और 4 कमरे हैं तो 2 कमरों को कांग्रेस और सपा के लोग हड़पने का कार्य करेंगे।”
यह भी पढ़ें

Video: इटावा में राजनाथ सिंह की हुंकार, बोले- डायनासोर की तरह खत्म होगी सपा-कांग्रेस

सपा-कांग्रेस ने क्यों किया रामलला प्राण-प्रतिष्ठा का बहिष्कार

इटावा में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा, “एक तरफ विकास और विकसित भारत की संकल्पना के साथ पीएम मोदी इस 2024 के लोकसभा चुनाव में आपके सामने हैं और दूसरी तरफ सपा-कांग्रेस का INDI गठबंधन और बसपा अपने-अपने कुनबे के साथ फिर से इस चुनाव में आ गई है। चुनाव से पहले ये लोग दिखाई नहीं देते। चुनाव के दौरान तमाम प्रकार के राग अलापते हुए दिखाई देते हैं… एक बार आप समाजवादी पार्टी से पूछिए कि जब अयोध्या में प्रभु श्री राम लला की 500 वर्षों के बाद प्राण-प्रतिष्ठा हुई तो कांग्रेस और सपा के लोगों ने कार्यक्रम का बहिष्कार क्यों किया?”
यह भी पढ़ें

चंद्रशेखर रावण कई मासूम लड़कियों की जिंदगी कर चुका है बर्बाद, वाल्मीकि समाज की लड़की ने वीडियो जारी कर लगाया आरोप

Home / Etawah / Lok Sabha Elections 2024: इटावा में अखिलेश के बजाए कांग्रेस पर CM योगी ने साधा निशाना, बोले- उनके सत्ता में गरीब भूखा… 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो