scriptBig Accident: समुंदर में डूब गई दुल्हन की सहेलियां, कन्याकुमारी की शादी में मचा कोहराम | Big Accident: Bride's friends drowned in the sea, chaos at Kanyakumari wedding | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident: समुंदर में डूब गई दुल्हन की सहेलियां, कन्याकुमारी की शादी में मचा कोहराम

कन्याकुमारी के समंदर से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां तट पर पांच मेडिकल छात्रों की समुंदर से डूबने से मौत हो गई है। एक छात्रा की हालत गंभीर है।

नई दिल्लीMay 06, 2024 / 07:52 pm

Anand Mani Tripathi

तमिलनाडु के कन्याकुमारी में पांच छात्रों के समुद्र में डूबने से मौत हो गई। एसआरएम मेडिकल कॉलेज तिरुचिरापल्ली के यह छात्र सोमवार को सूर्योदय देखने के लिए लेमुर समुद्र तट पर गए थे। वह तट पर जब लहरों का आनन्द ले रहे थे, उसी दौरान बड़ी लहर ने उन्हें अंदर खींच लिया। इसमें बाद तट पर हड़कंप मच गया। तट पर मौजूद मुछआरे समुद्र में कूदकर छात्रों को निकाला।
मछुआरों ने चार छात्रों के शवों को बाहर निकाला और दो अन्य को बचा लिया। इसमें से एक की असारीपल्लम के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई और दूसरे छात्र की हालत गंभीर है। मृतकों की पहचान एम.प्रवीण सैम (23), बी.गायथिरी (25), डी.चारुकवि (23), पी.सर्वदर्शित (23) और वेंकटेश (24) के रूप में की गई है।
शादी में शामिल होने आए थे छात्र
एसआरएम मेडिकल कॉलेज तिरुचिरापल्ली के यह सभी छात्र एक शादी में शामिल होने आए थे। इसमें से दो महिलाओं और प्रशिक्षुओं सहित पांच विद्यार्थियों की समुद्र में डूब गए। इसके कारण इनकी मौत हो गई। एक छात्र की हालत गंभीर है। पुलिस ने बताया है कि 12 विद्यार्थी शादी समारोह में शामिल होने के लिए तिरुचिरापल्ली से कन्याकुमारी आए थे।
मौसम विभाग ने जारी की थी चेतावनी
मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने पहले ही समुद्र तटों से दूर रहने की चेतावनी जारी कर दी थी। उसके बावजूद भी विद्यार्थी समुद्र तट पर लहरों के बीच गये। इस घटना से संबंधित जांच जारी है।

Hindi News/ National News / Big Accident: समुंदर में डूब गई दुल्हन की सहेलियां, कन्याकुमारी की शादी में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो