scriptअखिलेश यादव ने अग्नि वीर योजना लागू होने का कारण बताया, बोले- बीजेपी इतिहास बनने जा रही | Akhilesh Yadav big statement, said - Data-laptop free, guarantee of MSP | Patrika News
इटावा

अखिलेश यादव ने अग्नि वीर योजना लागू होने का कारण बताया, बोले- बीजेपी इतिहास बनने जा रही

लोकसभा चुनाव 2024 ‌ इटावा के जसवंत नगर में अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी इतिहास बनने जा रही है। अग्नि वीर योजना लागू होने का कारण बताया। बोले लैपटॉप के साथ लोगों को डाटा और पौष्टिक आटा भी दिया जाएगा।

इटावाApr 24, 2024 / 09:49 pm

Narendra Awasthi

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok sabha election 2024) उत्तर प्रदेश के इटावा पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अग्नि वीर योजना लागू करने का कारण बताया। उन्होंने कहा कि जब बीजेपी को पता चला कि फौज में सबसे ज्यादा गांव के गरीबों को नौकरी मिलती है। तो उन्होंने पक्की नौकरी देने के नियम को ही बदल दिया और अग्नि वीर योजना लेकर आ गई। ‘इंडिया गठबंधन’ की सरकार आने के बाद पहले जैसी व्यवस्था लागू कर दी जाएगी। अखिलेश यादव जसवंत नगर में सभा को संबोधित कर रहे थे। सपा ने पुष्टि कर दी है कि अखिलेश यादव कन्नौज संसदीय सीट से गठबंधन प्रत्याशी होंगे। जो 25 अप्रैल को अपना नामांकन करेंगे। ‌
यह भी पढ़ें
 

सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान, बोले- ‘4 बीवी 40 बच्चे’ नहीं चलेगा, बनेगा जनसंख्या नियंत्रण कानून

अखिलेश यादव ने पूछा कि जब बीजेपी को वोट चाहिए था तो इन्होंने रिफाइंड, तेल, दाल, चना भी दे रहे थे। अब राशन में क्या मिल रहा है? सपा ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि गरीबों को पौष्टिक खाना मिलना चाहिए। पौष्टिक आटा के साथ मोबाइल चलाने के लिए डाटा भी फ्री दिया जाएगा।

गेहूं खरीद में लापरवाही से उद्योगपतियों को लाभ

गेहूं खरीद में हो रही लापरवाही पर अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार के पास गेहूं कम पहुंचेगा।‌ उद्योगपतियों के पास ज्यादा आएगा। यही उद्योगपति गेहूं से आटा बनाकर ज्यादा मुनाफा कमाएंगे। बीजेपी किसानों को लाभ नहीं देना चाहती है। इंडिया गठबंधन की सरकार बनने के बाद किसानों को एमएसपी की गारंटी और कर्ज माफ करने का काम करेगी। 

लैपटॉप के साथ डाटा भी फ्री दिया जाएगा

अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना के समय समाजवादियों का लैपटॉप चल रहा था। जिसकी मदद से आप लोगों की पढ़ाई हुई है। इसके अलावा सभी काम बंद हो गए थे। इंडिया गठबंधन की सरकार बनने के बाद लैपटॉप के साथ डाटा भी दिया जाएगा।

पहले चरण के मतदान में इंडिया गठबंधन आगे

 राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बहुत जल्द इतिहास बनने वाली है। पहले चरण के मतदान में इंडिया गठबंधन का भविष्य दिखाई पड़ रहा है।‌ किसानों की ना तो आय दुगनी हुई और ना ही व्यापारियों को लाभ मिल रहा है। बड़े पैमाने पर बेरोजगारी बढ़ी है। बीजेपी ने जनता को धोखा दिया है। जिसकी हर बात, हर वादा झूठा निकला है। 

Home / Etawah / अखिलेश यादव ने अग्नि वीर योजना लागू होने का कारण बताया, बोले- बीजेपी इतिहास बनने जा रही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो