scriptCoolie Teaser Release: ‘कुली’ बने रजनीकांत, 3 मिनट 16 सेकंड में दिखा एक्शन का जबरदस्त धमाका | Patrika News
टॉलीवुड

Coolie Teaser Release: ‘कुली’ बने रजनीकांत, 3 मिनट 16 सेकंड में दिखा एक्शन का जबरदस्त धमाका

रजनीकांत (Rajinikanth) की अपकमिंग मूवी ‘कुली’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर देख थलाइवा फैंस की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है। ‘जेलर’ और ‘लाल सलाम’ के बाद अब रजनीकांत की फिल्म ‘कुली’ का नाम भी चर्चा में आ गया है।

मुंबईApr 23, 2024 / 06:07 pm

Prateek Pandey

Rajinikanth New Movie ‘Coolie’ Teaser Release

Rajinikanth New Movie ‘Coolie’ Teaser Released

रजनीकांत की फिल्म ‘कुली’ का टाइटल टीजर रिलीज कर दिया गया है। ‘कुली’ से पहले मूवी का नाम ‘थलाइवर 171’ था लेकिन अब इस नाम को ही फाइनल कर दिया गया है।

‘थलाइवर 171’ बन गई ‘कुली’

फिल्ममेकर लोकेश कनगराज ने रजनीकांत के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म का टाइटल अनाउंस कर दिया। लोकेश ने सोमवार को ट्विटर पर फिल्म का 3 मिनट 16 सेकंड का टाइटल टीजर शेयर किया। इसका पहले टाइटल ‘थलाइवर 171’ था। अब इस मूवी का नाम ‘कुली’ है।
यह भी पढ़ें: गोलीकांड में इस्तेमाल दूसरी पिस्टल बरामद, तापी नदी से हुई रिकवरी

सोने की चेन से पिटाई करते दिखेंगे रजनीकांत

टीजर में ढेर सारे लोग एक फैक्ट्री में सोने की चेन से लेकर घड़ियों तक का काम करते दिखाई दे रहे हैं। उनमें से एक को फोन आता है कि एक आदमी ने सिक्योरिटी में सेंध लगाई है। इसके साथ ही वहां रजनीकांत की एंट्री होती है और वह धमाकेदार एक्शन के साथ उन गुंडों की पिटाई करते हैं। 3 मिनट और 16 सेकेंड के इस टीजर से ये बात पक्के तौर पर कही जा सकती है कि रजनीकांत सोने की तस्करी करने वाले खिलाफ लड़ाई लड़ते दिखाई दे सकते हैं।
देखें टीजर:

Home / Entertainment / Tollywood / Coolie Teaser Release: ‘कुली’ बने रजनीकांत, 3 मिनट 16 सेकंड में दिखा एक्शन का जबरदस्त धमाका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो