scriptहत्या कर फतेहपुरसीकरी के रास्ते से भागे थे सुपारी किलर | Kupiter killed by Fatehpur Sikri | Patrika News
धौलपुर

हत्या कर फतेहपुरसीकरी के रास्ते से भागे थे सुपारी किलर

धौलपुर. अवैध संबंधों के चलते धौलपुर के सैंपऊ थाना क्षेत्र निवासी ऑटो चालक दशरथ जाटव की हुई हत्या मामले में रूपवास थाना पुलिस ने गिरफ्तार किए सुपारी किलरों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें दो दिन के रिमाड पर सौंप दिया। पूछताछ में सामने आया कि सुपारी किलर ऑटो चालक की हत्या कर शव उसके ही ऑटो में छोडऩे के बाद पीछे आ रहे अपने बाइक सवार साथी के साथ फतेहपुर सीकरी के रास्ते धौलपुर की तरफ भाग निकले थे। उधर, आरोपियों के धौलपुर के बसई नवाब इलाके में हुई एक परचूनी व्यापारी की हत्या मामले में संलिप्तता की आशंका के चलते धौलपुर के तीन थानों की पुलिस भी पूछताछ के लिए रूपवास थाने पहुंची।

धौलपुरJul 17, 2019 / 11:22 am

Naresh

dholpur news dholpur

हत्या कर फतेहपुरसीकरी के रास्ते से भागे थे सुपारी किलर

हत्या कर फतेहपुरसीकरी के रास्ते से भागे थे सुपारी किलर
धौलपुर के तीन थानों की पुलिस पूछताछ के लिए पहुंची रूपवास
धौलपुर. अवैध संबंधों के चलते धौलपुर के सैंपऊ थाना क्षेत्र निवासी ऑटो चालक दशरथ जाटव की हुई हत्या मामले में रूपवास थाना पुलिस ने गिरफ्तार किए सुपारी किलरों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें दो दिन के रिमाड पर सौंप दिया। पूछताछ में सामने आया कि सुपारी किलर ऑटो चालक की हत्या कर शव उसके ही ऑटो में छोडऩे के बाद पीछे आ रहे अपने बाइक सवार साथी के साथ फतेहपुर सीकरी के रास्ते धौलपुर की तरफ भाग निकले थे। उधर, आरोपियों के धौलपुर के बसई नवाब इलाके में हुई एक परचूनी व्यापारी की हत्या मामले में संलिप्तता की आशंका के चलते धौलपुर के तीन थानों की पुलिस भी पूछताछ के लिए रूपवास थाने पहुंची। हालंाकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है, दोनों सुपारी किलरों की उस वारदात में कोई भूमिका रही है या नहीं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूछताछ और सबूतों के बिना कुछ भी कहना फिलहाल जल्दबाजी होगा। थाना प्रभारी रामनाथ गुर्जर ने बताया कि सुपारी किलर चिंटू उर्फ चंद्रभान पुत्र रामप्रसाद कुशवाह निवासी झील थाना बसेड़ी व हेम सिंह पुत्र दुलीचंद कुशवाह निवासी छार थाना बसेड़ी को कोर्ट में पेश किया, जहां से इन्हें 18 तक पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया। प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि ऑटो चालक दशरथ की हत्या करने के बाद दोनों आरोपी आगरा जिले के फतेहपुर सीकरी से कागारौल होते हुए धौलपुर की तरफ निकल गए थे। जबकि वह ऑटो को लेकर आए थे तो वह रूपवास कस्बे में से उसके साथ निकले थे। घटना की सुबह ऑटो की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। पुलिस को पूछताछ में कई और वारदातें खुलने की संभावना है। उधर, ऑटो के पीछे बाइक लेकर आए युवक की पुलिस तलाश में जुटी है। वहीं, मृतक की पत्नी इन्द्रा को कोर्ट ने जेसी कर दिया जबकि उसके कथित प्रेमी गोकुल कुशवाह को पुलिस ने रिमाण्ड पर ले रखा है। गौरतलब रहे कि रूपवास क्षेत्र में गत 4 जुलाई की सुबह एक ऑटो दशरथ का शव पड़ा मिला था, उसकी गोली मारकर हत्या की गईथी।
धौलपुर पुलिस ने भी की पूछताछ
सुपारी किलरों की बसई नवाब में हुए लूट के बाद व्यापारी की हत्या करने की घटना में भूमिका संदिग्ध होने के चलते धौलपुर के सैंपऊ, कंचनपुर व एक अन्य
थाना प्रभारी रूपवास पहुंचे और आरोपियों से पूछताछ की। माना जा रहा है कि धौलपुर पुलिस
व्यापारी के हत्याकाण्ड में पूछताछ के लिए रिमाण्ड पर ले
सकती है।

Home / Dholpur / हत्या कर फतेहपुरसीकरी के रास्ते से भागे थे सुपारी किलर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो