scriptकेंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह बोले- पाकिस्तान से लिया जाएगा बदला, केंद्र सरकार बना रही है रणनीति! | Gajendra Singh Shekhawat Strict Reply to Pulwama Terror Attack | Patrika News
धौलपुर

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह बोले- पाकिस्तान से लिया जाएगा बदला, केंद्र सरकार बना रही है रणनीति!

Pulwama Terror Attack 2019: सेना को समय, स्थान और नियति निश्चित करना है। सेना पूरी तरह से स्वतंत्र है…

धौलपुरFeb 16, 2019 / 01:50 pm

dinesh

gajendra singh
धौलपुर।

पुलवामा हमले (Pulwama Terror Attack) में शहीद हुए राजस्थान के सपूत भागीरथ को अंतिम विदाई देने केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat), जिला कलक्टर नेहा गिरी, पुलिस अधीक्षक अजय सिंह उनके गांव पहुंचे। इस दौरान गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि आज पूरा देश गमहीन हैं। देशवासी शहीदों को अंतिम विदाई दे रहे हैं। प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि पाकिस्तान की कायराना हरकत का जवाब देंगे। सेना को समय, स्थान और नियति निश्चित करना है। सेना पूरी तरह से स्वतंत्र है। अब ये तय है कि आने वाले समय में ऐसा काम करने वाले और सोचने वालों को कई बार अपने मन में विचार करना पड़ेगा।
शेखावत ने कहा कि उरी हमले के बाद जिस तरह से भारत ने जिस तरीके से सर्जीकल स्ट्राइक की थी, उसी तरीके से गोपनीय स्तर पर कार्यवाही की सकती है जो मीडिया के माध्यम से जनता के बीच में नहीं जानी चाहिए।
उन्होंने कहा कि पूरा देश इस बात के लिए संकल्पबद्ध हो, पूरा देश इस बात के लिए तय करें कि हम इन राष्ट्र विरोधी ताकतों को नेस्तानाबुद करने के लिए चाहे वह देश के अंदर है या बाहर, हम संकल्पबद्ध होकर देश की सेना और देश की सरकार के साथ रहेंगे।
भागीरथ सिंह का 3 वर्ष का बेटा है व डेढ साल की बेटी है। दोनों बहन-भाई इस बात से अनजान हैं कि अब वे अपने पिताजी को कभी नहीं देख पाएंगे। भागीरथ सिंह के तीन वर्ष का बेटा विनय इतने सारे लोगों के आने का कारण नहीं समझ पा रहा है।
गौरतलब है कि गुरुवार की शाम को जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए। शहीद जवानों में राजस्थान के 5 जवान भी शामिल हैं। शहीद जवानों का नाम नारायण लाल गुर्जर (राजसमन्द), जीतराम गुर्जर (भरतपुर), हेमराज मीणा (कोटा), रोहिताश लाम्बा (जयपुर) और भागीरथ (धौलपुर) है। शहीद होने की खबर मिलते ही जवानों के घर में मातम पसर गया।

Home / Dholpur / केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह बोले- पाकिस्तान से लिया जाएगा बदला, केंद्र सरकार बना रही है रणनीति!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो