scriptओवरटेक करने के दौरान ट्रक में जा घुसी बस, हादसे में ड्राइवर का पैर कटा, 20 यात्री हुए घायल, तीन की हालत गंभीर | The bus rammed into the truck while overtaking, the driver's leg was cut off in the accident, 20 passengers were injured, three are in critical condition | Patrika News
धार

ओवरटेक करने के दौरान ट्रक में जा घुसी बस, हादसे में ड्राइवर का पैर कटा, 20 यात्री हुए घायल, तीन की हालत गंभीर

MP News : धार जिले के खलघाट मेॆ भीषण हादसे हुआ है। जिसमें 20 लोग घायल हो गए है। हादसा बस को ओवरटेक करने के दौरान हुआ।

धारApr 23, 2024 / 04:15 pm

Himanshu Singh

dhar accident
मध्यप्रदेश के धार जिले के खलघाट स्थित नर्मदा नदी पुल पर भीषण हादसा हो गया। जिसमें तेज रफ्तार बस ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक में जा घुसी। ये हादसा सुबह लगभग 7 बजे के आसपास हुआ है। हादसे में 20 के करीब यात्री घायल हैं। सभी यात्रियों को धमनोद के सरकारी अस्पताम में इलाज के लिए लाया गया है। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, उन्हें इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है।
बस महाराष्ट्र के सोलापुर से इंदौर आ रही थी। हंस ट्रेवल्स की बस ओवरटेक करके आगे निकलने के चक्कर में ट्राले में जाकर घुस गई। जिसमें 20 के लगभग यात्री घायल हैं। वहीं बस में 52 के आसपास यात्री सवार थे।

घायलों को भेजा गया अस्पताल


सभी घायलों को एंबुलेंस और अन्य वाहनों की मदद से धामनोद के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया है। जिसमें डॉक्टरों की टीम घायलों का इलाज कर रही है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद, घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंच रहे हैं। वहीं हादसे के वक्त आसपास मौजूद लोगों का कहना है कि हादसे के बाद बस पुल में गिरते-गिरते बच गई। ड्राइवर का पैर केबिन में फंसने से पैर कट गया।

हादसे में घायल 20 लोग हुए घायल


प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसे में करीब 20 लोग घायल हुए है। जिसमें तीन लोगों के इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है। इनमें से अधिकतर घायल महाराष्ट्र के हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो