scriptधार में बोले राहुल गांधी – मोदी जी के पास अब जवाब नहीं, मुझसे आंख मिलाकर बात नहीं कर पाते | election 2019 rahul gandhi live in dhar | Patrika News
धार

धार में बोले राहुल गांधी – मोदी जी के पास अब जवाब नहीं, मुझसे आंख मिलाकर बात नहीं कर पाते

धार में बोले राहुल गांधी – मोदी जी के पास अब जवाब नहीं, मुझसे आंख मिलाकर बात नहीं कर पाते

धारMay 11, 2019 / 03:53 pm

हुसैन अली

dhar rahul

धार में बोले राहुल गांधी – मोदी जी के पास अब जवाब नहीं, मुझसे आंख मिलाकर बात नहीं कर पाते

इंदौर. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को धार जिले के अमझेरा में कांग्रेस उम्मीदवार दिनेश गिरवाल के समर्थन में चुनावी सभा लेने के लिए पहुंचे। उनके साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और छग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी हैं। लोगों को सभास्थल पर बांधे रखने के लिए कलाकारों ने आदिवासी नृत्य की प्रस्तुति दी। युवा 72 हजार माफी की टीशर्ट पहनकर आए। 3.05 बजे जैसे ही राहुल गांधी का प्लेन लोगों ने देखा तो कुछ कार्यकर्ताओं ने हाथ मे झंडा लेकर हेलीपेड की ओर दौड़ लगा दी। पंडाल में बैठे लोग कुर्सी पर खड़े होकर नारे लगाने लग गए।
माइक पर आते ही राहुल गांधी ने चौकीदार चोर के नारे लगवाए। उन्होंने कहा कि मोदी राष्ट्रवाद, पुलवामा की बात करते हैं लेकिन राफेल की बात नहीं करते। लोकसभा में नरेंद्र मोदी मेरे सवालों के जवाब नहीं दे पाए। जब मैं बाहर आया तो लोगों ने मुझे कहा कि आपने मोदी को खत्म कर दिया क्योंकि वे जवाब नहीं दे पाए हैं। नरेंद्र मोदी मुझसे आंख मिलाकर बात नहीं कर पाते हैं। मोदी ने आपका 30 हजार करोड़ रुपया अनिल अंबानी के बैंक अकाउंट में डाल दिया। गूगल पर मोदी और अनिल अंबानी के साथ गले मिलते फोटो मिलेगी। 5 लाख 55 हजार करोड़ रुपए का कर्ज 15 लोगों का माफ किया। नीरव मोदी को 35 हजार करोड़ दिलवाए।
नौजवानों के हाथों को मजबूत बनाएंगे : कमलनाथ

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि हम नौजवानों के हाथों को मजबूत बनाएंगे। यहां औद्योगिक क्षेत्र को फिर से जीवित किया जाएगा। हमने मप्र २१ लाख किसानों का कर्जा माफ कर दिया है। लोकसभा चुनाव खत्म होते ही मप्र के 47 लाख किसानों का कर्जा भी माफ कर दिया। कांग्रेस प्रवचन नहीं वचन वाली पार्टी है। किसानों के खेतों तक नर्मदा का पानी पहुंचेगा।

Home / Dhar / धार में बोले राहुल गांधी – मोदी जी के पास अब जवाब नहीं, मुझसे आंख मिलाकर बात नहीं कर पाते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो