scriptजीजा की बहन से हुआ प्यार, लगी बंदिश तो प्रेमी जोड़े ने कर डाला यह काम | couples love affair in relation | Patrika News
देवरिया

जीजा की बहन से हुआ प्यार, लगी बंदिश तो प्रेमी जोड़े ने कर डाला यह काम

जिले में प्रेम प्रसंग का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपने जीजा की बहन से ही प्यार कर बैठा। जब दोनो में संबंध गहरे होने लगे तो घर वालों ने बंदिशें लगानी शुरू कर दीं।जब रोक टोक बढ़ गया दोनो घर छोड़कर भाग चले।

देवरियाMar 23, 2024 / 05:13 pm

anoop shukla

जीजा की बहन से हुआ प्यार, लगी बंदिश तो प्रेमी जोड़े ने कर डाला यह काम

जीजा की बहन से हुआ प्यार, लगी बंदिश तो प्रेमी जोड़े ने कर डाला यह काम

जिले में प्रेमी जोड़े ने घर की बंदिशे लगने पर यह कदम उठा किए। खुखुंदू थाना क्षेत्र के एक युवक का अपने जीजा की बहन से प्यार हो गया। बहन भी उससे बेपनाह मोहब्बत करने लगी। दोनों के परिवार से जब बंदिशें लगना शुरू हुईं तो दोनों घर छोड़कर फरार हो गए। उधर, युवक के पिता ने थाने पहुंच घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने दूसरे थाना क्षेत्र का मामला बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया।
खुखुंदू थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी तकरीबन नौ माह पहले गौरी बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई। दुल्हन की विदाई के दौरान उसके साथ भाई भी ससुराल गया। इस दौरान युवक वहां एक सप्ताह रुक गया।बताया जा रहा है कि इसी बीच जीजा की बहन और युवक के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। धीरे-धीरे दोनों में काफी नजदीकियां बढ़ गईं। युवक के गांव आने के बाद युवती लगातार फोन से बातचीत करने लगी। युवक के पिता ने कई बार दोनों को फोन पर बातचीत करते पकड़ा। फिर युवती को ऐसा करने से मना किया गया। हालांकि इन दोनों के बीच प्यार इतना परवान चढ़ गया था कि दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए एक दूजे के साथ रहने की ठान लिए थे। घरवालों ने जब प्यार पर पहरा लगाया तो प्रेमी-प्रेमिका घर छोड़कर फरार हो गए। इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने बताया कि युवक का पिता घटना की सूचना देने पहुंचा था। लेकिन मामला गौरी बाजार थाना क्षेत्र का है। उसे वहीं जाने की सलाह दी गई। सीओ सलेमपुर दीपक शुक्ला ने बताया गौरीबाजार थाना क्षेत्र का मामला था। वहीं कार्रवाई होगी।

Home / Deoria / जीजा की बहन से हुआ प्यार, लगी बंदिश तो प्रेमी जोड़े ने कर डाला यह काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो