scriptUP में दर्दनाक हादसा, गैस सिलिंडर ब्लास्ट में एक ही झटके में खत्म हो गए मां और 3 बच्चे | 4 person burnt alive in cylinder blast | Patrika News
देवरिया

UP में दर्दनाक हादसा, गैस सिलिंडर ब्लास्ट में एक ही झटके में खत्म हो गए मां और 3 बच्चे

देवरिया के डुमरी गांव में गैस सिलेंडर फटने से 4 लोगों की मौत हो गई। देवरिया के डीएम अखंड प्रताप सिंह ने बताया, “डुमरी गांव में शनिवार सुबह एक महिला गैस पर चाय बना रही थी। इसी दौरान सिलेंडर फटने से महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई।” मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है

देवरियाMar 30, 2024 / 09:38 am

anoop shukla

UP में दर्दनाक हादसा, गैस सिलिंडर ब्लास्ट में एक ही झटके में खत्म हो गए मां और 3 बच्चे

UP में दर्दनाक हादसा, गैस सिलिंडर ब्लास्ट में एक ही झटके में खत्म हो गए मां और 3 बच्चे

जिले में गैस सिलेंडर ब्लास्ट में 4 लोगों की मौत हो गई। भलुअनी कस्बे के पास डुमरी गांव में शनिवार सुबह करीब छह बजे गैस सिलेंडर फटने से महिला समेत तीन बच्चों की मृत्यु हो गई है।धमाका इतना तेज था कि कमरे की छत और दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई। जिस समय हादास हुआ उश समय महिला अपने पति के लिए चाय बनाने गई थी। पति कमरे के बाहर था, जिसकी वजह से वह बच गया।
डुमरी गांव के रहने वाले शिव शंकर गुप्ता की 35 वर्षीय पत्नी आरती देवी ने शनिवार सुबह सोकर उठने के बाद चूल्हे पर चाय का पैन रखा और जैसे ही गैस जलाया रेगुलेटर में आग लग गई। उसने शोर मचाया, लेकिन तभी सिलेंडर में विस्फोट हो गया। आग इतनी भयानक थी कि घर के दूसरे कमरे तक पहुंच गई, जिससे कमरे में सो रही 14 वर्षीय आंचल, 12 साल का कुंदन और 11 वर्षीय सृष्टि आग की चपेट में आ गए। मौके पर आई फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। वहीं, पत्नी और तीन बच्चों के एक झटके में मौत से शिवशंकर बेसुध हो गया है।
सूचना पर इंस्पेक्टर अर्चना सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गईं। डीएम अखंड प्रताप सिंह, एसपी डॉ.संकल्प शर्मा, एडीशनल एसपी डॉ.भीम कुमार गौतम, एसडीएम दिशा श्रीवास्तव, सीओ आदित्य कुमार गौतम आदि ने मौके का जायजा लिया। फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। इतने बड़े हादसे की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो