scriptदर्दनाक हादसा: बस ने कार को मारी टक्कर, तीन जनों की मौत | Patrika News
दौसा

दर्दनाक हादसा: बस ने कार को मारी टक्कर, तीन जनों की मौत

गोलाकाबास हाइवे के हरिपुरा बांध के समीप रविवार को दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें दौसा की तरफ से आ रही बस ने कार के जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं कार में मौजूद चार में से तीन जनों की मौत हो गई।

दौसाApr 21, 2024 / 06:34 pm

Kamlesh Sharma

सैंथल (दौसा)। गोलाकाबास हाइवे के हरिपुरा बांध के समीप रविवार को दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें दौसा की तरफ से आ रही बस ने कार के जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं कार में मौजूद चार में से तीन जनों की मौत हो गई, वहीं एक जना गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जयपुर रेफर किया गया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दौसा की तरफ से बस ने समाने से आ रही कार के जोरदार टक्कर मार दी। दोनों वाहनों में भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि आसपास के लोग दहशत में आ गए। मौके पर मौजूद लोगों ने कार में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। इसमें सुखलाल (45) पुत्र रामखिलाड़ी मीणा, हरि नारायण (45) पुत्र मोतीलाल मीणा निवासी सिर्रा ढाणी दौसा व राजकुमार सैन पटवा मोहल्ला दौसा (55) की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गणपत पुत्र मोतीलाल मीणा निवासी सिर्रा ढाणी दौसा गंभीर रूप से घायल हो गया।
ग्रामीणों की मदद से मृतकों व घायलों को दौसा जिला राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में घायल गणपत की हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। सदर थाना पुलिस ने पहुंचकर घटना का जायजा लिया व क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया।

Home / Dausa / दर्दनाक हादसा: बस ने कार को मारी टक्कर, तीन जनों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो